Monday, 24 June 2024

नशे में धूत थे बाराती, कर दी भारी भरकम डिमांड, फिर हुआ ये…

UP News : उत्तर प्रदेश से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां उत्तर प्रदेश के औरैया में जरा…

नशे में धूत थे बाराती, कर दी भारी भरकम डिमांड, फिर हुआ ये…

UP News : उत्तर प्रदेश से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां उत्तर प्रदेश के औरैया में जरा सी बात पर दुल्हन बिना ही बारात लौट गई। दरअसल इस बारे में लड़की पक्ष का आरोप है कि बाराती नशे की हालत में थे और बाइक की डिमांड कर रहे थे।

UP News

जिसके कारण बहस शुरू हो गई और बात इतनी बढ़ गई, कि मारपीट पर उतर आए। बताया जा रहा है कि इस घटना में दुल्हन के दो भाई और पिता घायल हो गए। इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्औज कर जांच शुरू की।

क्या है पूरी कहानी

मिली जानकारी के मुताबिक दूल्हन और दूल्हे की शादी सामूहिक विवाह सम्मेलन में 14 दिंसबर को चुकी थी। दोनों पक्षों की सहमती पर पार्टी रखी गई थी और 10 जून को दूल्हे पक्ष ने कैश और बाइक की डिमांड कर दी। दुल्हन और दूल्हे पक्ष में इस बात को लेकर विवाद शुरू हो गया है। यह बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट होने लगी। इस हादसे में दुल्हन के पिता अशोक कुमार और भाई सतेंद्र और शिवम घायल हो गए थे। जिन्हें पुलिस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। यह घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

विवाद के बाद बिन दुल्हन लौटी बारात

UP News

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

आपको बता दें कि रेशमा एवं विक्रम सिंह की शादी मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में 14 दिसंबर को हो गई थी, इसके बाद दोनों परिवारों ने बारात लाने पर सहमती बनी। बारात आने पर पहले तो खाने को लेकर विवाद हुआ फिर बात बाइक और कैश तक बात पहुंच गई। पुलिस क्षेत्र अधिकारी राम मोहन शर्मा ने बताया इस मामले की जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करके जांच करने की गुहार लगाई है। UP News

महाकुंभ मेले का बढ़ेगा दायरा, चार हजार हेक्टेयर जमीन पर होगा आयोजन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post