Sunday, 30 June 2024

किसान की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, पुलिस को कर डाला फोन, फिर जो हुआ…

UP News : कोई भी घटना होने पर पुलिस को उसकी जानकारी देकर बुलाना आम बात है लेकिन क्या हो?…

किसान की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर, पुलिस को कर डाला फोन, फिर जो हुआ…

UP News : कोई भी घटना होने पर पुलिस को उसकी जानकारी देकर बुलाना आम बात है लेकिन क्या हो? जब 112 पर कॉल कर कोई ऐसी जानकारी दी जाए जिससे पुलिस को भी अपना माथा पीटना पड़े। हाल ही में उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिससे पुलिस बेहद हैरान हो गई है।

UP News

अमरोहा के खुशहालपुर गांव से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। जहां एक किसान ने अपनी भैंस के ब्याहने पर डायल 112 पर कॉल कर पुलिस बुला ली। जिसके बाद जल्दबाजी में पुलिस  मौके पर पहुंची। जब पुलिसकर्मियों ने किसान से कारण पूछा तो उसने बताया कि उसे किसी मदद की जरूरत नहीं है, बल्कि आपको तो भैंस का दूध पिलाने बुलाया है। किसान की ये बात सुनकर पुलिसकर्मियों ने अपना माथा पीट लिया और किसान को नसीहत देकर बिना दूध पिए ही वापस लौट गए। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिससे लोग दंग रह गए हैं।

किसान ने पुलिस को बुलाया दूध पीने

किसान की पहचान जसवीर सिंह के रूप में की गई है। जो रहरा थाना इलाके के खुशहालपुर गांव का निवासी है। बताया जा रहा है कि हाल ही में जसवीर सिंह की गर्भवती भैंस ने एक लवारे (पाड़ा) जन्मा है। इस खुशी के बीच गांव के किसी युवक ने जसवीर को सलाह दे डाली कि पुलिसकर्मियों को भैंस का दूध पिलाने बुला लो। जिसके बाद उसने बिना कुछ सोचे समझे डायल 112 पर कॉल लगा दिया और किसी मदद के बहाने पीआरवी को बुला लिया। आनन फानन में मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन जब पुलिसकर्मियों को उन्हें बुलाने का कारण पता चला तो वो हैरान रह गए। देखें वीडियो…


वायरल हो रहा वीडियो UP News

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर इस पूरे वाकया का वीडियो पुलिस कॉप सचिन कौशिक ने शेयर किया है। जो कुछ ही समय में खूब वायरल हो गया। वायरल वीडियो में पशुपालक किसान को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, उसके साथ किसी तरह का कोई अपराध नहीं हुआ है। उसने तो सिर्फ अपनी भैंस के ब्याहने की खुशी में दूध पिलाने के लिए पुलिस को बुलाया है। किसान की इस हरकत पर जब पुलिस ने पूछा कि क्या तुम हमारा नाम जानते हो, जो दूध पिलाने बुला लिया? जवाब में किसान ने मुस्कुराते हुए किसी दूसरे शख्स की तरफ इशारा करते हुए कहा, ”ये भैया आपका नाम जानते हैं।”

यूपी के पोस्टमार्टम हाउस में मुर्दों के साथ गलत हरकत, सिपाही की बहन को भी नहीं बख्शा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post