Tuesday, 25 June 2024

गर्लफ्रेंड से मिलने घर से छुप-छुपाकर निकला था पति, पत्नी ने धर दबोचा

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी…

गर्लफ्रेंड से मिलने घर से छुप-छुपाकर निकला था पति, पत्नी ने धर दबोचा

UP News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक पति अपनी पत्नी की नजरों से बच-बचाकर घर से बाहर निकलकर अपनी प्रेमिका से 50 किलोमीटर दूर मिलने पहुंचा था, लेकिन पति की चालाकी काम नहीं आई और उसकी पत्नी अपने भाई समेत कुछ रिश्तेदारों के संग उसका पीछा करते हुए उसे रंगे हाथ पकड़ लिया।

UP News

मामला लखनऊ का बताया जा रहा है। जहां एक पति को अपनी प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया है क्योंकि शख्स को उसकी पत्नी ने रंगे हाथ धर दबोचा और रेस्टोरेंट से बाहर निकलकर बीच सड़क में ही दोनों की जमकर कुटाई कर दी। दरअसल पत्नी अपने भाई और कुछ रिश्तेदारों के साथ पति का पीछा करते हुए आई थी। जहां उसने अपने पति को उसकी प्रेमिका से इश्कबाजी करते हुए रंगे हाथ दबोच लिया और बीच सड़क पर बवाल काटने लगी। अब  इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

जमकर बरसाए लात-घूसे

बताया जा रहा है कि महिला ने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर लात-घूसों से पति समेत दूसरी महिला की भी जमकर धुनाई करनी शुरू कर दी। वायरल हो रहे वीडियो में पति की हरकत पर गुस्साई महिला कभी लड़की के बाल नोचती तो कभी थप्पड़ जड़ती तो कभी जमीन पर गिराकर लात घूसों से पेट में मारती हुई नजर आ रही है। इसके अलावा गुस्साई पत्नी ने अपने पति को भी नहीं छोड़ा और उसकी जमकर सुताई कर दी। इतना ही नहीं पत्नी के भाई ने भी अपने जीजा की खूब पिटाई कर दी। वीडियो में पिटाई खा रही महिला ये कहती हुई दिखाई दे रही है कि उसकी गलती है कि उसने अपने पुरुष मित्र से बात की लेकिन उसकी अकेले की यह गलती नहीं है।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज UP News

जानकारी के मुताबिक शख्स उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले का रहने वाला है और वह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर लखनऊ के फैजाबाद रोड स्थित एक रेस्टोरेंट पहुंचा था। जिसकी भनक उसकी पत्नी को लग गई और वह अपने भाई व परिवार के अन्य सदस्यों सहित अपने आशिक पति का पीछा करते हुए रेस्टोरेंट तक जा पहुंची और वहां बवाल खड़ा दिया। इस पूरे मामले का वीडियो सड़क पर खड़े कुछ लोगों ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मारपीट बढ़ता देख कुछ लोगों ने बीच बचाव की कोशिश भी की लेकिन बात नहीं बन सकी तो उन्होंने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को मामले की शिकायत कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों लोगों को थाने ले गई। जहां दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी बात रखी। पति के धोखा देने और शादीशुदा होने के बावजूद बिना तलाक के दूसरी लड़की से प्रेम प्रसंग करने के कारण पत्नी ने पति के ऊपर कार्रवाई की मांग की है। इसके अलावा पति ने भी मारपीट करने की वजह से पत्नी और उसके परिजनों के खिलाफ शिकायत जर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले में शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

चाऊमीन खिलाने के बहाने नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया आरोपी, किया घिनौना काम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post