Sunday, 16 June 2024

चाऊमीन खिलाने के बहाने नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया आरोपी, किया घिनौना काम

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से एक शर्मनाक वारदात सामने आया है। जहां एक लोडर ड्राइवर ने…

चाऊमीन खिलाने के बहाने नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया आरोपी, किया घिनौना काम

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से एक शर्मनाक वारदात सामने आया है। जहां एक लोडर ड्राइवर ने एक नाबालिग को चाऊमीन का लालच देकर उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश जारी कर दी है।

UP News

मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का बताया जा रहा है। जहां एक लोडर ड्राइवर, एक नाबालिग को चाऊमीन खिलाने का लालच देकर उसे बहाने से अपने साथ ले गया और रास्ते में उसे नशीला पदार्थ पिलाकर मौका पाते ही उसके साथ घिनौना काम किया। पीड़िता की शिकायत मिलने पर पुलिस एक्शन में आ गई और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी छानबीन करनी शुरू कर दी गई है।

चाऊमीन खिलाने के बहाने पिलाया नशीला पदार्थ

जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी उसे चाऊमीन खिलाने के बहाने से उसे अपने साथ ले गया था। बीच रास्त में उसे नशीला पदार्थ खिलाया और जबरन उसके साथ बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि इस दौरान पीड़िता की हालत बेहद बिगड़ गई जिसके बाद आरोपी उसे लोडर में छोड़कर मौके पर फरार हो गया। जब लड़की को होश आया तो उसने अपने घर पहुंचकर परिजनों को इस बात की जानकारी दी जिसके तुरंत बाद स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। बताया जा रहा है कि आरोपी लोडर ड्राइवर है और उसका पीड़िता के घर आना-जाना लगा हुआ था।

पकड़ा गया आरोपी UP News

मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने  केस दर्ज कर नाबालिग का मेडिकल कराया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले पर एसीपी का कहना है। रोहित यादव नाम के युवक ने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिक लड़की से रेप किया। जिसके बाद आरोपी की तलाश जारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

गर्लफ्रेंड के साथ रंगरलियां मनाते हुए पकड़ा गया उत्तर प्रदेश पुलिस का अफसर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post