Saturday, 19 October 2024

चोर ने महिला के साथ खेला इमोशनल कार्ड, बीमारी का बहाना बनाकर मारा बड़ा हाथ

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से चोरी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां शातिर…

चोर ने महिला के साथ खेला इमोशनल कार्ड, बीमारी का बहाना बनाकर मारा बड़ा हाथ

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर से चोरी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां शातिर चोर ने पहले एक महिला को झूठी कहानी सुनाकर अपने चंगुल में फंसाया और मौका पाते ही उसकी गर्दन पर छुरी रखकर उसके जेवर-लैपटॉप और कई कीमती सामान चुराकर रफू चक्कर हो गया। शातिर चोर का चोरी की घटना को अंजाम देने का ये नया हत्थकंडा पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

चोर ने बनाई झूठी कहानी

यूं तो अब तक नोएडा-ग्रेटर नोएडा से चोरी के नए-नए मामले सामने आ रहे थे। जिसमें चोर बेहद शातिर तरीके से चोरी के वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते थे लेकिन अब चोरों ने कानपुर में भी लोगों को अपनी मीठी-मीठी बातों में फंसाना शुरू कर दिया है। हाल ही में कानपुर से चोरी का जो मामला सामने आया है उसमें कहा जा रहा है, कि शातिर बदमाश पहले महिला के घर में जा धमका और उसके पैर छुए फिर बेटी के कैंसर पेशेंट होने की फर्जी कहानी बताई और मौका पाते ही महिला की गर्दन पर चाकू रखकर पैसे, जेवर, लैपटॉप आदि लूटकर भाग गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चोर में महिला को लगाया चूना

पीड़िता की पहचान एसजेएमयू के शिक्षा विभाग (बीएड) में असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. कल्पना अग्निहोत्री के रूप में की गई है। जिनको चोर ने अपनी बातों से बेवकूफ बनाया और कीमती सामान लेकर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि लूट के दौरान चोर ने प्रोफेसर को धमकाते हुए कहा कि अगर उसने इसका विरोध किया तो उसे और उसके बेटे को जान से मार डालेगा। पीड़िता के पति ने कल्याणपुर थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामले को लेकर पीड़िता का कहना है कि रविवार सुबह उसका बेटा बाहर से कुंडी लगाकर रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर गया था। इसी दौरान एक नकाबपोश बदमाश घर में घुस आया और गले पर चाकू रखकर जेवर, नगदी मांगने लगा। इसके अलावा बदमाश ने महिला के पैर छुए और कहा कि मेरी बेटी को कैंसर है, उसके इलाज के लिए पैसों की सख्त जरूरत है।

पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

चोरी की वारदात को लेकर प्रोफेसर ने कहा कि उन्हें पैसे और जेवरात जाने का गम नहीं है लेकिन उनके मोबाइल और लैपटॉप में बहुत जरूरी डॉक्यूमेंट थे, जिसे बदमाश लूट ले गया। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से लैपटॉप और मोबाइल तलाश कर देने और वारदात का खुलासा करने की गुजारिश की है। फिलहाल पुलिस के आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी छानबीन करनी शुरू कर दी है।

गरीबों को उजाड़ना चाहती थी बीजेपी, अखिलेश के घेरे में भाजपा सरकार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post