Saturday, 6 July 2024

उत्तर प्रदेश का ये सांसद हुआ लापता, शहर में पोस्टर किए गए चस्पा

UP News : उत्तर प्रदेश की अमरोहा लोकसभा से सांसद कुंवर दानिश अली के प्रति लोगों में लगातार नाराजगी देखने को…

उत्तर प्रदेश का ये सांसद हुआ लापता, शहर में पोस्टर किए गए चस्पा

UP News : उत्तर प्रदेश की अमरोहा लोकसभा से सांसद कुंवर दानिश अली के प्रति लोगों में लगातार नाराजगी देखने को मिल रही है। सांसद कुंवर दानिश अली के प्रति लोगों की नाराजगी इतनी बढ़ गई है कि अब अमरोहा में जगह जगह उनके लापता होने के पोस्टर भी लगाए गए है।

UP News

पोस्टर पर सांसद की तस्वीर के साथ ढूंढने वाले को इनाम देने की घोषणा भी की गई है। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी सांसद दानिश के विरोध में लोगों ने पोस्टर दिखाए थे। जिस पर लिखा था कि ‘राहुल तुमसे प्यार है, दानिश 5 साल से फरार है’।

लोगों में दिख रही नाराजगी

अमरोहा लोकसभा इलाके में चर्चा है कि अमरोहा सांसद दानिश अली इस बार कांग्रेस पार्टी से मैदान में उतरेंगे। इसी के साथ उनका विरोध तेज हुआ है। बीएसपी से निष्कासित होने के बाद दानिश कांग्रेस से अपनी नजदीकी बढ़ा रहे हैं। राहुल गांधी की न्याय यात्रा में वे साथ दिखे थे। बताया जा रहा है कि कांग्रेस से टिकट के लिए जोर आजमाइश की जा रही है। लेकिन इसी के साथ लोगों की नाराजगी भी सामने आ रही है। न्याय यात्रा से प्रखर विरोध की शुरुआत हुई और अब सांसद दानिश के लापता होने के जगह-जगह पोस्टर लगा दिए गए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि टिकट के लिए सांसद की मशक्कत आसान नहीं रहने वाली है।

अमरोहा के सांसद हैं दानिश अली

आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव में दानिश अली बीएसपी से सांसद चुने गए थे। हालांकि कुछ दिनों पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उन्हें अपनी पार्टी से निष्कासित कर दिया था। जिसके बाद दानिश अली के कांग्रेस में जाने की चर्चा होने लगी। बताया जा रहा है कि दानिश अली अमरोहा से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं। हाल ही में अमरोहा पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भी सांसद दानिश अली नजर आए थे। हालांकि यात्रा के दौरान युवाओं ने हाथ में तख्तियां लेकर दानिश का विरोध किया था। अब फिर से दानिश अली का विरोध सामने आया है। जिले में जगह-जगह सांसद दानिश के लापता होने के पोस्टर लगाए गए हैं। जिन पर लिखा है -‘लापता अमरोहा सांसद, ढूंढने वाले को इनाम दिया जाएगा।’

दादा जी पर इस उम्र में चढ़ा इश्क का खुमार, दिखाई अपनी गर्लफ्रेंड

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post