Friday, 3 May 2024

दादा जी पर इस उम्र में चढ़ा इश्क का खुमार, दिखाई अपनी गर्लफ्रेंड

Viral Video : प्रेम करने की कोई उम्र नहीं होती और जिंदगी अगर जिंदादिली से जी जाए, तो बेहद खूबसूरत…

दादा जी पर इस उम्र में चढ़ा इश्क का खुमार, दिखाई अपनी गर्लफ्रेंड

Viral Video : प्रेम करने की कोई उम्र नहीं होती और जिंदगी अगर जिंदादिली से जी जाए, तो बेहद खूबसूरत बन जाती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन दो बुजुर्गों की जोड़ी पर ये बात एकदम फिट बैठती है। सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे एक चैलेंज में इस बुजुर्ग दंपति ने भाग लिया और उनका वीडियो अब वायरल हो रहा है। बता दें कि सोशल मीडिया पर ‘टेक ए लुक एट माई गर्लफ्रेंड’ चैलेंज ट्रेंड कर रहा है।

Viral Video

कुछ लोग जो उम्र की परवाह किए बिना खुशी और उत्साह के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिता देते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो ने यह साबित कर रहा है कि प्यार करने के लिए जवान होना लाजमी नहीं है। सोशल मीडिया पर एक मजेदार चैलेंज में भाग लेने वाले दो बुजुर्गों का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इन बुजुर्गों द्वारा एक-दूसरे के प्रति दिखाया गया प्यार और स्नेह कई लोगों को प्रभावित कर रहा है।

सोशल मीडिया चैलेंज में बुजुर्गों का कमाल

चैलेंज में हिस्सा लेने वाले बुजुर्गों ने अपने-अपने अंदाज में अपने प्यार का इजहार किया। पहले तो बुजुर्ग ने फोन पर अपनी पत्नी की फोटो दिखाई। बाद में उनकी पत्नी उनके पीछे आ गईं। इसके बाद दोनों ने ‘टेक ए लुक एट माई गर्लफ्रेंड’ गाने पर डांस करते नजर आए। दोनों ने बड़ी ही खूबसूरती से एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर किया और वीडियो के लिए कैमरे पर पोज दिया। दोनों की केमिस्ट्री की तारीफ सोशल मीडिया पर काफी हो रही है।

लोग कर रहे जमकर तारीफ

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल acha_mass पर शेयर किया गया है। वायरल वीडियो को अब तक 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को 8 से जयादा लाख लोगों ने लाइक किया है और अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की है। एक यूजर ने लिखा, “उन्होंने साबित कर दिया कि उम्र सिर्फ नंबर्स हैं”, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “जिंदगी आखिर में खुश और मजेदार नहीं है तो इसका कोई मतलब नहीं है।”, वहीं एक यूजर ने लिखा, “यह कपल इस चैलेंज के विनर हैं।”  आप भी देख सकते है इन दादा का ये वीडियो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Achamass (@_acha_mass)

bsp;

नोएडा के मेट्रो स्टेशन पर चोंच लड़ाते दिखे प्यार के परिंदे

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post