Saturday, 6 July 2024

22 सेकेण्ड में ऐसा क्या हुआ जिससे चली गई शख्स की जान? रूह कंपा देगा वीडियो

UP News : इन दिनों उत्तर प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।…

22 सेकेण्ड में ऐसा क्या हुआ जिससे चली गई शख्स की जान? रूह कंपा देगा वीडियो

UP News : इन दिनों उत्तर प्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों की रूह कांप उठी है। वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स को चंद सेकेण्ड पहले बिल्कुल ठीक-ठाक देखा जा सकता है लेकिन कुछ ही सेकेण्ड में शख्स की दर्दनाक मौत हो जाती है जिससे आसपास के लोगों में हडकंप मच जाता है। चलिए जान लेते हैं क्या है उत्तर प्रदेश के इस वायरल वीडियो में।

लाइव दिखा मौत का मंजर

इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो महोबा जिले का बताया जा रहा है। जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक परिवार धार्मिक कार्य की तैयारी कर रहा है। मंदिर जाने से पहले कोई फूल लेने की तो कोई अन्य पूजा की सामग्री इकट्ठा कर रहा है। लेकिन इसी दौरान कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाहर से एक बड़ा डंडा लेकर आता है और गलती से मकान के ऊपर से निकले बिजली के तार में डंडा लग गया। जिसके बाद कुछ हीं पल मे शख्स तड़प-तड़पकर दम तोड़ देता है। देखे वीडियो…

22 सेकेण्ड में हुई मौत UP News

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Rahul Saini नाम के यूजर द्वारा शेयर किया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक मंदिर में झंडा ले जाने के लिए बांस का डंडा काटकर लाया था। शख्स डंडा सीधा करके घर की ओर आ ही रहा थी कि ऊपर से गुजरी 33केवी बिजली की लाइन में डंडा गलती छू गया। जिससे शख्स को करंट लगा और महज 22 सेकेंड में ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है और लोगों में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है।

रिमझिम बारिश…गरज और चमक, लखनऊ समेत इन शहरों में अलर्ट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो कर

Related Post