Friday, 23 February 2024

परीक्षा छूटने पर उत्तर प्रदेश के युवक ने नंगा होकर काटा बवाल

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से एक सनसनीखेज खबर आ रही है। उत्तर प्रदेश के एक…

परीक्षा छूटने पर उत्तर प्रदेश के युवक ने नंगा होकर काटा बवाल

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से एक सनसनीखेज खबर आ रही है। उत्तर प्रदेश के एक युवक की कम्टीशन की परीक्षा छूट गई परीक्षा छूट जाने के गम से वह युवक अचानक पागल हो गया। पागलपन के दौरे के कारण युवक ने अपने सारे कपड़े उतार कर फेंक दिए। परीक्षा छूटने के गम से पागलपन के कारण इस युवक ने उत्तर प्रदेश की सडक़ों पर नग्न अवस्था में घूम कर घंटों बवाल मचाए रखा। युवक के सडक़ पर नग्न घूमने का कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। नंगे घूमते हुए युवक का वीडियो वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा प्रकरण

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के युवक का वीडियो वायरल हो रहा है। पत्रकारिता की मर्यादा के कारण हम यहां वायरल वीडियो आपको नहीं दिखा सकते। गाजीपुर जिले के गांव गोपालपुर के रहने वाले सूरज यादव को रविवार को समीक्षा अधिकारी (आरओ एक्जाम) की परीक्षा देनी थी। उसका सेंटर गाजीपुर शहर में पड़ा था। वह सुबह अपने एडमिट कार्ड आदि एक बैग में लेकर रोडवेज प्राइवेट बस में बैठा था। रोडवेज बस रावल मोड़ पर एक दुकान पर यात्रियों के जलपान के लिए रुकी। जिस पर सूरज बस से उतरा और लघुशंका करने चला गया। जब वापस आया तो देखा कि बस जा चुकी थी। बस में उसका एडमिट कार्ड आदि रखा था। यह देखकर वो वहीं पर बवाल काटने लगा और तेज आवाज में बस व उसके ड्राइवर को गालियां देने लगा। इसके बाद भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और सूरज वहीं पर पूर्ण रूप से नग्न हो गया और किसी धारदार चीज से अपने शरीर पर वार भी कर लिया। इसके बाद वहां से पैदल ही चलते हुए कई किलोमीटर दूर पहुंच गया। निर्वस्त्र होकर बाजार, चौराहे, हाइवे पर घूम रहे सूरज का कुछ लोग वीडियो बना रहे थे। तो कुछ लोगों ने उसे कपड़े पहनाने का प्रयास किया। लेकिन सूरज ने किसी की नहीं सुनी और यूं ही चलता रहा।

Uttar Pradesh News 

जब वो कोतवाली के सामने से गुजरा तो पुलिस ने उसे रोककर समस्या पूछी। लेकिन समझाने के बाद भी वह पैदल आगे बढ़ता गया। कुछ लोगों ने नग्न अवस्था में बवाल मचाते हुए उस युवक का वीडियो बना लिया। उस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी डाला गया है। नग्न अवस्था में बवाल मचाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इन फिल्मों में कुत्तों की एक्टिंग देख कर हो जाएंगे हैरान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post