Friday, 23 February 2024

इन फिल्मों में कुत्तों की एक्टिंग देख कर हो जाएंगे हैरान

Best Animal Movies : अधिकतर लोगों को जानवर पालने का बेहद शौक होता है।  आपने कई लोगों के घर में…

इन फिल्मों में कुत्तों की एक्टिंग देख कर हो जाएंगे हैरान

Best Animal Movies : अधिकतर लोगों को जानवर पालने का बेहद शौक होता है।  आपने कई लोगों के घर में अक्सर कुत्ता या बिल्ली तो देखा ही होगा। लोगों को पेट्स से बहुत लगाव होता है और आपने ज्यादातर लोगों  के घर में बिल्ली से ज्यादा कुत्ता देखा होगा, क्योंकि ये काफी वफादार होते हैं जो कभी गद्दारी नहीं करते हैं। कुत्तों की इसी वफादारी को देखते हुए कई तरह की फिल्में भी बनाई गई हैं। यदि आपको भी जानवरों से बेहद लगाव है तो आपको इन फिल्मों को जरूर देखना चाहिए जो आपको ये सिखाएंगी कि इसांन के अलावा सिर्फ कुत्तों में ही नहीं बल्कि सभी जानवरों में फिलिंग, इमोशन,समझदारी और वफादारी होती है।

‘वैलाटी: टेल ऑफ़ टेल्स’

यदि आप मलयालम भाषा समझते हैं और मलयालम फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको ‘वैलाटी: टेल ऑफ़ टेल्स’ जरूर देखनी चाहिए। ‘वैलाटी: टेल ऑफ़ टेल्स’ कॉमेडी, रोमांस और संघर्ष से भरपूर एक मलयालम फिल्म है जो कि 21 जुलाई 2023 को रिलीज हुई। इस फिल्म में आप अमालु और टॉमी की प्रेम-कहानी देखेंगे जो कि एक कुत्ता- कुतिया होते हैं। अमालु और टॉमी को एक-दूसरे से बेहद प्यार हो जाता है और ये बात उनके मालिक को बिल्कुल पसंद नहीं होती। इसलिए अमालु और टॉमी घर छोड़कर हमेशा के लिए भाग जाते हैं जिसके बाद उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आप इस फिल्म को यूट्यूब, अमेजन प्राइम, नेटफिलिक्स पर देख सकते हैं।

‘एंटरटेनमेंट’

बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की यह फिल्म सिनेमाघरों में 8 अगस्त 2014 में रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। यह फिल्म एक कुत्ते पर आधारित है, जो कि करोड़ों की संपत्ति का मालिक होता है। यह फिल्म कॉमेडी, एक्शन,रोमांस से भरपूर है। आप इस फिल्म को यूट्यूब पर देख सकते हैं।

‘777 चार्ली’ Best Animal Movies

777 चार्ली 10 जून 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी जो कि एक कन्नड़ भाषा की फिल्म है। इस फिल्म ने सोशल मीडिया से खूब सुर्खियां बटोरी थी जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था। दरअसल इस फिल्म में आप एक प्रताड़ित कुत्ते और निराश आदमी की कहानी देखेंगे जिसका नाम धर्मा होता है। धर्मा की जिंदगी में जब चार्ली आता है तो वो बहुत खुश रहने लगता है। यह फिल्म काफी इमोशनल है जो आपको रोने पर मजबूर कर देगी। आप यह फिल्म जिओ सिनेमा और यूट्यूब पर हिन्दी भाषा में देख सकते हैं।

‘क्लिफोर्ड द बिग रेड डॉग’

यदि आप अंग्रेजी फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको ‘क्लिफोर्ड द बिग रेड डॉग’ जरूर देखनी चाहिए।  इस फिल्म को बच्चों की किताब ‘क्लिफोर्ड द बिग रेड डॉग’ पर बनाया गया है जिसकी कहानी में  आप एक लड़की को देखेंगे जिसे जानवरों से बहुत प्यार होता है। इसी बीच उसे एक लाल रंग का कुत्ता मिलता है जो कि बहुत अकेला होता है। शुरूआत में लड़की कुत्ते से बहुत परेशान हो जाती है लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो जाती है। आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

‘डेडपूल एंड वुलवरिन’ का टीजर हुआ रिलीज, सुपरहीरोज के एक्शन देख रह जाएंगे दंग

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post