Wednesday, 25 September 2024

युवक को रील बनाना पड़ा महंगा, अगले ही पल सामने आया खौफनाक मंजर

Uttar Pradesh :  उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां उत्तर प्रदेश के रहने वाले…

युवक को रील बनाना पड़ा महंगा, अगले ही पल सामने आया खौफनाक मंजर

Uttar Pradesh :  उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक शख्स को रिल्स बनाना भारी पड़ गया और उसकी मौत हो गई। यह घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर की बातई जा रही है। दऱअसल यहां एक अंडे की दुकान में रखे गैस सिलेंडर में आग लग गई थी। इस बीच दो युवक आग बुझाने के बदले दुकान में जलते हुए सिलेंडर का वीडियो बनाने लगे, जिसके बाद वो अपनी जान से हाथ धो बैठे।

क्या है पूरा मामला ?

आपको बता दें कि यह पूरी घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिल्हौर इलाके की है। जहां एक अंडे की दुकान में रखे गैस सिलेंडर में अचनाक आग लग गई। इस दौरान दो युवक आग बुझाने के बदले जलते हुए ही सिलेंडर का वीडियो बनाने लगे। तभी गैस सिलेंडर में इतना जोरदार ब्लास्ट हुआ की वहां धमाके से चार लोग घायल हो गए। वहीं सिलेंडर का एक टुकड़ा वीडियो बना रहे निखिल नाम के शख्स के सिर में जा घुसा और उसकी मौत हो गई।

कहा की है ये पूरी घटना ?

बता दें की उत्तर प्रदेश के बिल्हौर इलाके के उत्तरीपुरा में एक शराब का ठेका है। इसी के बगल में एक अंडे की दुकान में आग लगी। जीतू बहेलिया की अंडे की दुकान में लगी आग लगी, बगल की दुकान तक पहुंच गई। इसी बीच आग में जलते हुए सिलेंडर को देखकर 20 साल के निखिल और उसके पास में खड़ा अमन अपने मोबाइल से उसका वीडियो बनाने लगे। तभी अचानक सिलेंडर फट गया।

Uttar Pradesh 

जलते सिलेंडर से 50 मीटर की दूरी पर बना रहा था रील्स

वहीं सिलेंडर में धमाके के साथ उसका एक टुकड़ा निखिल के सिर में जा घुसा। बताया जाता है कि सिलेंडर में आग लगी थी। उससे महज 50 मीटर की दूरी पर खड़ा होकर दोनों युवक रील्स बना रहे थे, जैसे विस्फोट हुआ इसमें  निखिल, अमन छोटेलाल और तुलाई घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को अस्पताल में भार्ती कराया। जहां निखिल की मौत हो गई।

धधक रहे सिलेंडर की बना रहा था वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार 20 साल के निखिल को रील बनाने का शौक था। निखिल उत्तरीपुरा के शांति नगर का रहने वाला था।जब दुकानों में आग लगी थी, तो उसी बीच एक सिलेंडर आग से धधक रहा था। यह जानते हुए कि सिलेंडर कभी भी ब्लास्ट कर सकता है। दोनों युवक उसी का रील बनाने लगे। इस मामले मॉं एसीपी अजय का कहना है कि सिलेंडर में धमाके से पहले आग लगी थी। उसके फटने से चार लोग घायल हुए थे। इसमें एक की मौत हो गई है। बाकी दो घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। उनका इलाज चल रहा है। Uttar Pradesh 

युवक को मोबाइल में गेम खेलना पड़ा भारी, हुआ खौफनाक अंत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1