Thursday, 2 May 2024

युवक को मोबाइल में गेम खेलना पड़ा भारी, हुआ खौफनाक अंत

Mumbai News :  मुंबई से एक डरा देने वाली घटना सामने आई है। जहां मुंबई के रहने वाले एक युवक…

युवक को मोबाइल में गेम खेलना पड़ा भारी, हुआ खौफनाक अंत

Mumbai News :  मुंबई से एक डरा देने वाली घटना सामने आई है। जहां मुंबई के रहने वाले एक युवक ने गेम की लत के चक्कर में उसने अपनी जान गंवा दी। इससे पहले मुंबई के रहने वाले इस युवक को 2 लाख रुपये का चूना भी लगा था।

क्या है पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह पूरा मामला मुंबई के नालासोपारा का है, जहां 18 साल का एक युवक साइबर फ्रॉड का शिकार हो गया। दऱअसल युवक  मोबाइल पर गेम खेल रहा था, उस दौरान उसने एक लिंक पर क्लिक कर दिया। जैसे अक्सर हम भी कर देते है, लिंक करने के बाद उसके बैंक अकाउंट से 2 लाख रुपये गयब हो गए।  इसके बाद उसने खुदकुशी कर ली।

 मां के मोबाइल पर खेल रहा था गेम

बता दें कि क्लास 11 वीं में पढ़ने वाला स्टूडेंड एक दिन अपनी मां के फोन में एक ऑनलाइन गेम  खेल रहा था। गेम खेलने के वक्त ही उसे एक SMS मिला जिसे बाद उसने मैसेज में दिए लिंक पर क्लिक कर दिया, इसके बाद उसे कुछ मिनट के अंदर एक और मैसेज मिला, जिसमें 2 लाख रुपये डेबिट होने की बात कही। इसके बाद उसे पता चला कि वह साइबर फ्रॉड का शिकार हुआ है।

Mumbai News

साइबर फ्रॉड के बाद घबरा गया युवक

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस बारें में बताया है कि 2 लाख रुपये के साइबर फ्रॉड की घटना के बाद युवक काफी घबरा गया। इसके बाद वह समझ नहीं पाया कि माता-पिता को कैसे बताएगा। इस मैसेज से उसकी मां अनजान थी।

युवक ने पिया पेस्टिसाइड्स

आपको बता दें कि युवक ने घबराहट में पेस्टिसाइड्स पी लिया था। जैसे ही उसने पेस्टिसाइड्स पिया, उसके तुरंत बाद उसकी मां उसे अस्पताल लेकर गई। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। हालांकि इस मामले में कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। Mumbai News

नहीं पता होंगे गूगल मैप के ये सीक्रेट फीचर, बना देंगे स्मार्ट

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post