Sunday, 6 October 2024

रिवॉल्वर रानी को ढूंढ़ रही है पुलिस, गन लेकर बनाई थी रील

Uttar Pradesh News : सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन लाखों वीडियोज वायरल होते हैं जिनमें से कुछ वीडियोज…

रिवॉल्वर रानी को ढूंढ़ रही है पुलिस, गन लेकर बनाई थी रील

Uttar Pradesh News : सोशल मीडिया (Social Media) पर हर दिन लाखों वीडियोज वायरल होते हैं जिनमें से कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवती अपने हाथों में असलहे लेकर डॉयलाग बोलती नजर आ रही है।

Uttar Pradesh News

आज कल लोग पॉपुलर होने के लिए अतरंगी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल देते हैं। कई बार उनकी वीडियो देखकर लोग सराहना करते हैं तो कई बार रील्स बनाना उन पर भारी पड़ जाता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो (Video) खूब वायरल (Viral) हो रही है जिसमें एक युवती हाइवे पर अपने हाथों में गन लहराती हुए दिख रही है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

युवती को वीडियो बनाना पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती की कार हाइवे पर खड़ी है और गले में दुपट्टा डाले युवती कार की बोनट के ऊपर हाथ रखकर ‘जिस शहर में आने से पहले अपनी अकड़ को लोग जेब में रख लेते हैं, महोदय जी बस हम उसी शहर से बिलॉन्ग करते हैं’ डायलॉग बोलती दिख रही है। लड़की का ये वीडियो पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है, लेकिन युवती को इस तरह से हवा में गन लहराकर वीडियो बनाना भारी पड़ गया है।

पुलिस ने क्या कहा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो को लेकर एसपी सिटी का कहना है कि यदि यह गन असली पाया गया तो मालिक के खिलाफ और गन का लाइसेंस कैंसल करने की कार्रवाई की जाएगी। जब जांच की रिपोर्ट आ जाएगी तो युवती और वीडियो बनाने वाले के खिलाफ दंडात्मक एक्शन लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस युवती और वीडियो बनाने वाले के तलाश में जुटी हुई है। साथ ही पुलिस द्वारा ये पता लगाया जा रहा है कि हथियार असली है या नहीं।

पापा की परियों पर 33 हजार का चालान और थाने में FIR दर्ज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1