Tuesday, 16 April 2024

‘न्याय यात्रा’ के दौरान कानपुर में लगे पोस्टर ने खींचा लोगों का ध्यान

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। इसी बीच उत्तर…

‘न्याय यात्रा’ के दौरान कानपुर में लगे पोस्टर ने खींचा लोगों का ध्यान

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश में इन दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के कानपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को लेकर जगह-जगह होर्डिंग, बैनर, पोस्टर लगाए गए हैं। इन्हीं में से एक होर्डिंग ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल इस होर्डिंग में राहुल गांधी को भगवान श्रीकृष्ण और अजय राय को अर्जुन के रूप में दर्शाया गया है। आपको बता दें  अजय राय उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष हैं।

न्याय यात्रा’ के लिए कानपुर पहुंचेंगे राहुल

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज (21 फरवरी) अपनी ‘न्याय यात्रा’ को लेकर उत्तर प्रदेश के कानपुर पहुंच रहे हैं। यह वे उन्नाव के रास्ते शहर में प्रवेश करेंगे।  ऐसे में कानपुर-उन्नाव बॉर्डर पर हजारों की संख्या में कांग्रेसी उनके स्वागत के लिए खड़े हैं। पूरा शहर बैनर-पोस्टर से पाट दिया गया है। साथ ही घंटाघर चौराहे पर उनकी सभा होनी है। इस बीच एक होर्डिंग लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। इस होर्डिंग में राहुल गांधी को महाभारत के समय के भगवान श्रीकृष्ण और यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय को अर्जुन के रूप में दिखाया गया है। राहुल गांधी श्रीकृष्ण की तरह रथ के सारथी बने हैं, जबकि अजय राय अर्जुन की तरह धनुष-बाण लेकर पीछे बैठे हैं।

Uttar Pradesh News 

कांग्रेस नेता संदीप ने लगवाएं होर्डिंग

जानकारी के अनुसार होर्डिंग स्थानीय कांग्रेस नेता संदीप शुक्ला ने लगवाई है। इसपर संदीप का कहना है कि जिस तरह श्रीकृष्ण ने अर्जुन को महाभारत का युद्ध जितवाया था, वैसे ही राहुल गांधी बीजेपी से मुकाबले में चुनाव जीतेंगे। उत्तर प्रदेश में वह अजय राय के सारथी बने हैं। आपको बता दें पिछले दिन राहुल गांधी की यह यात्रा कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में थी। रायबरेली सोनिया गांधी का संसदीय क्षेत्र है।

कानपुर में कई तमंचों के साथ युवक का वीडियो हुआ वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post