Tuesday, 16 April 2024

कानपुर में कई तमंचों के साथ युवक का वीडियो हुआ वायरल

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोशल मीडिया पर 6-6 अवैध तमंचे लिए युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर…

कानपुर में कई तमंचों के साथ युवक का वीडियो हुआ वायरल

UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोशल मीडिया पर 6-6 अवैध तमंचे लिए युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करना एक युवक को भारी पड़ गया। पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करने वाले युवक को हिरासत में लिया है। इसके साथ ही पुलिस वीडियो की जांच में जुट गई है।

UP News

दरअसल कानपुर शहर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक युवक का ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जिसने पुलिस अफसरों के होश उड़ा दिए हैं। वीडियो में युवक ने कमर में चार से पांच अवैध पिस्टल और तमंचे लगा रखे हैं। इसके साथ ही वह एक तमंचे को लोड करता भी दिखाई देता है। पुलिस ने इस वायरल वीडियो पर तत्परता दिखाते हुए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।

इंस्टाग्राम से वीडियो की थी डाउनलोड

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक ने इंस्ट्राग्राम से एक वीडियो डाउनलोड किया था। इसमें एक युवक अपने कमर में पांच अवैध देशी तमंचे लगाए हुए दिख रहा था। एक तमंचे में वह गोली भर रहा था। इस वीडियो की खास बात यह थी कि युवक का चेहरा नहीं दिख रहा था। आरोपी युवक अजय तिवारी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम से डाउनलोड कर अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट कर लिया था। फिर क्या था, देखते ही देखते शहर में वीडियो वायरल हो गया। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस और साइबर सेल ने जांच कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया

मामले की जानकारी देते हुए एसीपी अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति का तमंचा दिखाते हुए वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो की जांच साइबर टीम एवं थाना कल्याणपुर पुलिस द्वारा की गई है। वीडियो की जांच की गई, तो पता चला कि ये वीडियो कानपुर का नहीं है। जांच में सामने आया कि वीडियो को इंस्ट्राग्राम से निकालकर अजय तिवारी नामक व्यक्ति ने अपने फेसबुक पर अपलोड किया था। जिस युवक द्वारा वीडियो पोस्ट किया गया था, उसे हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

शादी का कार्ड पढ़कर व्यापारियों में खौफ, कार्ड भेजने वाले की तलाश में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post