Thursday, 24 October 2024

Greater Noida: पति – पत्नी “वो” और तेजाब से भरा ड्रम !

Greater Noida: अवैध संबंधों के चलते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को खौफनाक मौत देने की साजिश रच डाली। पति…

Greater Noida: पति – पत्नी “वो” और तेजाब से भरा ड्रम !

Greater Noida: अवैध संबंधों के चलते एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को खौफनाक मौत देने की साजिश रच डाली। पति का इरादा था कि वह अपनी पत्नी को तेजाब से भरे ड्रम में डुबोकर मौत के घाट उतार दे। गनीमत यह रही कि महिला को अपने पति के भयानक इरादों की भनक लग गई और वह अपने मायके चली गई। इस संबंध में महिला के भाई ने थाना जेवर में मुकदमा दर्ज कराया है।

पत्नी को तेजाब से भरे ड्रम में डुबोकर मारने की रची खौफनाक साजिश

Greater Noida ग्राम नीमका शाहपुर निवासी राकेश (काल्पनिक नाम) ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन की शादी रामनगर अर्थला गाजियाबाद निवासी सुशील सेन के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही सुशील ने उनकी बहन के साथ गाली-गलौज मारपीट व अत्याचार करना शुरू कर दिए। इस दौरान सुशील ने दो बार उसकी बहन की हत्या करने का भी प्रयास किया। पूर्व में कई बार पंचायतें हुई जिनमें सुशील ने सामाजिक रूप से माफी मांगकर भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृति न होने का आश्वासन दिया था। इसके बाबजूद भी उसके व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया और उसमें उसकी बहन के साथ दुव्र्यवहार व गाली-गलौच करना जारी रखा।

Greater Noida सुशील पर विधवा महिला से अवैध संबंध का आरोप

राकेश ने आरोप लगाया कि गत 3 जुलाई को सुशील सेन ने उसकी बहन को जान से मारने की नियत से केमिकल के ड्रम में भरे तेज़ाब में डुबोकर मारने का प्लान बनाया था। इस बात की जानकारी होने पर वह अपनी बहन और भांजे को अपने साथ घर ले आया। पीडि़त के मुताबिक सुशील के एक विधवा महिला से अवैध संबंध है। इस कारण वह उसकी बहन को रास्ते से हटाने के लिए हत्या का प्लान बना रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है ।

Bulandshahr Drunk Suicide: चंदे की शराब के दो पैग कम मिलने पर युवक ने की आत्महत्या

Related Post