Saturday, 28 September 2024

Sanatan Dharma Remark: यूपी के आचार्य परमहंस ने उदयनिधि का सिर काटने वाले को 10 करोड़ देने का ऐलान किया

Sanatan Dharma Remark: सनातन धर्म वाले विवादित बयान पर लगातार स्टालिन को विरोध का सामना करना पड़ रहा है .…

Sanatan Dharma Remark: यूपी के आचार्य परमहंस ने उदयनिधि का सिर काटने वाले को 10 करोड़ देने का ऐलान किया

Sanatan Dharma Remark: सनातन धर्म वाले विवादित बयान पर लगातार स्टालिन को विरोध का सामना करना पड़ रहा है . अब स्टालिन को धमकी भी मिलने लग गई है . यूपी के एक पुजारी ने उदयनिधि का सिर काटने वाले पर 10 करोड़ का ऐलान किया है . जिसके बाद उदयनिधि ने अपने एक बयान में कहा कि उन्हें इस तरीके के बयान से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला और न ही वो डरने वाले है . उन्होंने याद दिलाया कि वो उस शख्स के बेटे है जिसने तमिलनाडु को अपनी जान की बाजी लगाकर बचाया है .

Sanatan Dharma Remark

यूपी के पुजारी परमहंस आचार्य ने क्या कहा

उदयनिधि स्टालिन को धमकी देने वाले परमहंस आचार्य ने कहा कि सनातन धर्म के बारे में बोलने वाले का सिर काट देना चाहिए . उन्होंने सिर काटने वाले के लिए 10 करोड़ का ऐलान भी किया है . उन्होंने आगे कहा कि यदि कोई उन्हें कोई नहीं ढूंढ पाया तो वो खुद उसे ढूंढ कर उसका सिर काट देंगे .

सनातन धर्म की जड़ें लाखों वर्ष पहले की हैं

अयोध्या के संत परमहंस आचार्य ने कहा कि सनातन धर्म की जड़ें लाखों वर्ष पहले की हैं। यह लाखों वर्षों से अस्तित्व में है। लगभग दो हजार वर्ष पूर्व से कुछ ही धर्म अस्तित्व में आये हैं। पृथ्वी पर केवल एक ही धर्म था और वह धर्म था सनातन धर्म। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म का न तो आदि है और न ही अंत। उन्होंने यह भी कहा कि सनातन धर्म न कभी नष्ट हुआ है और न कभी नष्ट हो सकता है। उन्होंने चेतावनी दी कि सनातन धर्म को नष्ट करने की कोशिश करने वाले को नष्ट कर दिया जाएगा।

उदयनिधि ने पुजारी के बयान पर दिया अपना जवाब

Sanatan Dharma
Sanatan Dharma

Sanatan Dharma Remark
उदयनिधि स्टालिन ने चेन्नई में एक भाषण के दौरान कहा कि परमहंस आचार्य ने मेरा सिर काटने वाले के लिए 10 करोड़ के इनाम की घोषणा की है . उन्होंने कहा वो इन धमकियों से डरने वाले नहीं है . उन्होंने आगे कहा कि मेरे सिर पर कंघी करने के लिए 10 रुपये ही काफी है . दरअसल तमिल भाषा में काटना को सिर में कंघी करना कहते है . स्टालिन ने आगे कहा कि वो उन लोगों में से नहीं है जो इन खतरों से डर जाएंगे .

Astro News : देश विदेश के ज्योतिषाचार्यों ने वैश्विक बदलावों के प्रति किया आगाह

उत्तर प्रदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1