Sunday, 29 September 2024

Ganpath Teaser: एक अलग ही दुनिया में पहुंचा देगा टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ का टीजर, देखें वीडियो

Ganpath Teaser: टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ का टीजर रिलीज हो गया है। जब…

Ganpath Teaser: एक अलग ही दुनिया में पहुंचा देगा टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ का टीजर, देखें वीडियो

Ganpath Teaser: टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ का टीजर रिलीज हो गया है। जब से फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है हर तरफ बस इसी की चर्चा छाई हुई है। टीजर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Senon) तीनों का ही अलग अवतार देखने को मिला है।

पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘गणपत’ ने रिलीज से पहले ही दर्शकों के दिल पर एक बड़ी छाप छोड़ दी है। फिल्म का टीजर ही दर्शकों को इतना पसंद आया है कि दर्शक अब फिल्म के ट्रेलर और फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अलग दुनिया में पहुंचा देगा गणपत का टीजर (Ganpath Teaser):

क्वीन जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गणपत’का टीजर बहुत ही धांसू है। फिल्म के टीजर को देख दर्शक एक अलग ही दुनिया में पहुंचने का अनुभव कर रहे हैं। टीजर में फिल्म के अंदर इंटरनेशनल लेवल पर विजुअल इफेक्ट्स देखने को मिला है। बढ़िया कहानी के साथ बेहतरीन सिनेमैटिक अनुभव इस बात का संकेत है कि ये फिल्म दर्शकों के दिल पर राज करने वाली है।

यूं तो टाइगर श्रॉफ को हमेशा ही एक्शन करते देखा गया है लेकिन फिल्म ‘गणपत’ में उनके द्वारा किए गए एक्शन पिछले हर फिल्मों से बिल्कुल अलग है।

क्या है गणपत के टीजर में :

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘गणपत’ के टीज़र की शुरुआत मैं दिखाया गया है की फिल्म की कहानी में भविष्य यानी 2070 की कहानी को दिखाया गया है। उस दौरान धरती से बुराई को खत्म करने के लिए एक मसीह का जन्म होता है। टीचर में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन कदर एक्शन सीक्वेंस देखने को मिला है। ये फिल्म 20 अक्टूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आप भी देखें वीडियो :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

Government development projects: चुनाव से पहले तेलंगाना में Modi करेंगें 13500 करोड़ की योजनाओं की बौछार

Related Post1