Saturday, 28 September 2024

महिला को ऑनलाइन होटल बुक करना पड़ गया भारी, लगा लाखों का चूना

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में गूगल पर सर्च किए गए नंबर से ऑनलाइन होटल बुक कराना एक…

महिला को ऑनलाइन होटल बुक करना पड़ गया भारी, लगा लाखों का चूना

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में गूगल पर सर्च किए गए नंबर से ऑनलाइन होटल बुक कराना एक महिला को भारी पड़ गया। महिला के लिए होटल में कमरों की बुकिंग तो नहीं हुई, उल्टे उसे 4 लाख 79 हजार रूपये की चपत लग गई। पीड़ित महिला ने नोएडा के थाना 113 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Noida News in hindi

नोएडा के थाना 113 क्षेत्रातंर्गत सेक्टर 120 निवासी मोहिनीे ने दर्ज कराई रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि उन्होंने 26 जनवरी को एक प्रमुख होटल में दो कमरे बुक करने के लिए गूगल पर नंबर सर्च किया था। यहां एक नंबर पर जब उन्होंने फोन किया तो आरोपी ने खुद को होटल का कर्मचारी बताया।

जालसाज ने मोहिनी को झांसा दिया कि जल्द कमरा बुक करने और आइसीआइसीआइ बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 30 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। झांसे में आकर मोहिनी ने कार्ड नंबर और ओटीपी नंबर बता दिया। इसके कुछ देर बाद ही मोहिनी के खाते से 4.79 लाख रुपये की निकासी हो गई। मोबाइल नंबर के जरिए पुलिस जालसाजों का पता लगा रही है। साथ उन खातों के बारे में जानकारी ले रही है, जिनमें पीड़िता की रकम को ट्रांसफर किया गया है।

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ऑनलाइन स्टोर के अधिकारियों को भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1