Monday, 7 October 2024

पुलिस के हाथों लगी बड़ी कामयाबी, 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में इन दिनों चोरी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसपर नकेल कसने…

पुलिस के हाथों लगी बड़ी कामयाबी, 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में इन दिनों चोरी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसपर नकेल कसने के काम में राज्य की पुलिस लगी हई है। इसी कड़ी में पुलिस के हाथों एक बड़ी कामयबी लगी है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने अलग-अलग जगहों से चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन चारों बदमाशों के पास से चोरी की दो बाइक, तमंचे, कारतूस व चाकू बरामद हुए हैं।

गाजियाबाद में की थी चोरी की वारदात

जानकारी के अनुासर थाना सेक्टर 58 पुलिस ने सेक्टर 58 के लेबर चौक की तरफ वाहन चेकिंग के दौरान बिना नंबर की बाइक पर सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर बाइक सवार भाग निकले। बरामद हुए संदेह के आधार पर पुलिस ने पीछा कर दोनों को बदमाशों को दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से दो चाकू बरामद हुए, वहीं जब उनसे पूछताछ की गई तो  युवकों ने अपना नाम उत्तम कुमार और शहजाद बताया। दोनों बदमाशों ने कबूल किया कि बरामद बाइक उन्होंने गाजियाबाद से बीते दिनों चोरी की थी।  वह आपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे थे।

Greater Noida News

बदमाशों से कारतूस हुए बरामद

इस बारे में जानकारी देते हुए थाना सेक्टर 24 प्रभारी विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने झुंडपुरा गांव के पास से बाइक सवार राजवीर को गिरफ्तार किया तलाशी में इसके पास से एक तमंचा का कारतूस बरामद हुआ। आरोपी के पास से बरामद बाइक भी चोरी की है। साख ही उन्होंने बताया कि वह चोरी की वारदात को अंजाम देने के राज्य से घूम रहा था। थाना जेवर पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर जट्टारी रोड के पास से शेखर उर्फ सतपाल को गिरफ्तार किया तलाशी में इसके पास से तमंचा का कारतूस बरामद हुए पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहे थे। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इन्हें न्यायालय में पेश किया गया है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1