Sunday, 6 October 2024

गांव की होली हुई बेरंग, घर में पसरा मातम

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक दर्दनाक वारदात सामने आया है। जहां एक युवक की पुरानी…

गांव की होली हुई बेरंग, घर में पसरा मातम

UP News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक दर्दनाक वारदात सामने आया है। जहां एक युवक की पुरानी रंजिश के कारण पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। घटना होली की बताई जा रही है जहां एक शख्स को पड़सियों संग होली मनाने जाना भारी पड़ गया ।

UP News

मामला बिजनौर जिले के शेरकोट थाना इलाके के हरेवली गांव का है। जहां एक युवक होली के खास पर्व पर अपने पड़सियों संग होली मनाने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते पर युवक को आधा दर्जन लोगों ने घेर कर उसकी खूब पिटाई कर दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

गांव में छाया मातम

मृतक की पहचान 45 वर्षीय राजकुमार से की गई है जो होली के मौके पर पड़ोसियों के साथ होली खेलने जा रहा था। इसी बीच गांव के आधे दर्जन लोगों ने राजकुमार को घेर लिया और उसपर हमला कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के परिजनों का आरोप है कि राजेंद्र उसके बेटों, दामाद और परिवार के अन्य सदस्यों ने मिलकर पुरानी रंजिश के चलते उसे बीच रास्त में घेर लिया और उसकी खूब पिटाई की। जब राजकुमार जान बचाने के लिए भागा तो वो थोड़ी दूरी पर ही जा गिरा जिसके कारण उसकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ अफजलगढ़ अर्चना सिंह, एसओ शेरकोट धीरज नागर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की जांच करनी शुरू कर दी है। मृतक के परिजनों की तहरीर मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच-पड़ताल कर रही है।

होली खेलने जा रहे युवकों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1