Wednesday, 1 May 2024

होली खेलने जा रहे युवकों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा

Uttar Pradesh News:  उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां उत्तर प्रदेश के मथुरा…

होली खेलने जा रहे युवकों के साथ हुआ दर्दनाक हादसा

Uttar Pradesh News:  उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक दर्दनाक हादसा हुआ। दरअसल उत्तर प्रदेश में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में तीन की मौत हो गई, जबकि दो लोगों के बुरी तरह घायल होने की खबर है।

कैसे हुई घटना

आपको बता दें कि यह घटना उत्तर प्रदेश के मथुरा की है। इस मामले में उत्तर प्रदेश की पुलिस का कहना है कि घटना कल दोपहर मघेरावाले हनुमान मंदिर के पास हुई है। मरने वालों की पहचान जैत थाने के तोष गांव निवासी 25 साल हेमंत, 36 साल हुकम सिंह और 28 साल के महेश के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार यह सभी होली खेलने के लिए बाइक से निकले थे।

पुलिस का बयान

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अरविंद कुमार ने कहा, “बाइक सवार युवक होली खेलने के लिए एक जगह जा रहे थे। इस हादसे में तीन की मौत हो गई। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों को अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है।

Uttar Pradesh News

कहा हुई घटना

बता दें कि अपर पुलिस अधीक्षक राममोहन सिंह ने बताया कि हादसा बिसौली रोड पर इस्लामनगर थाना क्षेत्र के चिचेटा गांव के पास हुआ। पुलिस के मुताबिक, संजू (31) और अजय (35) की एक मोटरसाइकिल प्रमोद, उनकी पत्नी गीता और उनकी डेढ़ साल की पोती आशी को ले जा रही एक अन्य मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में संजू, अजय और प्रमोद की मौत हो गई जबकि गीता और आशी गंभीर रूप से घायल हो गईं।

संजू और अजय बदायूं के भरतन गांव के रहने वाले थे। अपर पुलिस अधीक्षक ने आगे बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गयी और सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गयी, जहां डॉक्टरों ने संजू, अजय और प्रमोद को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दोनों घायलों का इलाज चल रहा है और मरने वालों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। Uttar Pradesh News

अमेरिका में अब ‘टेस्ट ऑफ इंडिया’ इंटरनेशनल ब्रांड बना

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post