Sunday, 6 October 2024

ग्रेटर नोएडा में अचानक गायब हुई 4 किशोरियां, अपहरण का शक

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से चार किशोरियों के गायब हो जाने का मामला सामने आया…

ग्रेटर नोएडा में अचानक गायब हुई 4 किशोरियां, अपहरण का शक

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से चार किशोरियों के गायब हो जाने का मामला सामने आया है। जहां ग्रेटर नोएडा की अलग-अलग जगह से चार किशोरियां अचानक गायब हो गई, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। सभी की तलाश की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा में चार किशोरियां गायब

आपको बता दें कि थाना फेस-3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव में किराए पर रहने वाली एक किशोरी को युवक बहला फुसलाकर कर अपने साथ ले गया। किशोरी के पिता ने युवक व उसके परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गढ़ी चौखंडी गांव में रहने वाले मनोज (काल्पनिक नाम) ने बताया कि 16 अगस्त की शाम को पड़ोस में रहने वाला सुधीर पुत्र राम किशोर उनकी पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। इस बात की जानकारी मिलने पर जब वह उसके घर पहुंचे तो पता चला कि सुधीर तथा उसके परिवारजन मकान को ताला लगाकर फरार हो गए हैं। सुधीर व उसके पिता राम किशोर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

पड़ोस का युवक किशोरी को ले भाग Greater Noida News

वहीं  थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सदरपुर गांव में किराए पर रहने वाली एक किशोरी को पड़ोसी युवक भगाकर ले गया। किशोरी की मां ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। झारखंड की रहने वाली प्रिया (काल्पनिक नाम) ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह अपने परिवार के साथ वर्तमान में सदरपुर गांव में किराए पर रह रही है।  उसकी (17 वर्षीय) बेटी को प्रहलाद नाम का युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया।

इसके अलावा एक किशोरी ग्रेटर नोएडा के दादरी से लापता हुई है। आरोप है कि किशोरी को पड़ोस में रहने वाला युवक ही बहला फुसलकर ले भागा है। दरअसल नई आबादी में रहने वाली नजमा (काल्पनिक नाम) ने बताया कि 7 अगस्त की शाम को वह मजदूरी करने के लिए घर से बाहर गई थी। शाम के समय जब वह वापस लौटी तो उनकी (15 वर्षीय) पुत्री घर पर नहीं थी। उसने अपनी बेटी की तलाश की तो पता चला कि पड़ोस में रहने वाला कृष उर्फ अक्षय वाल्मीकि उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया है। वहीं थाना कासना में एक महिला ने अपनी बेटी को भगाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

आपको बता दें कुछ ऐसा ही मामला ग्रेटर नोएडा के सिरसा गांव से आया है, जहां किराए पर रहने वाली मंजू (काल्पनिक नाम) ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 30 जुलाई को उनकी (15 वर्षीय) बेटी घर से बाजार गई थी। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने जब उसकी तलाश की तो पता चला कि बुलंदशहर का रहने वाला करण उनकी बेटी को भगा कर ले गया है। मंजू के मुताबिक 1 अगस्त को आरोपी करण के बड़े भाई अभिषेक ने फोन कर उन्हें बुलाया और उनकी बेटी को उन्हें सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच पड़ताल की जा रही है। Greater Noida News

दो बेटियों की एक घर में कराई शादी, ससुरालवालों की बिगड़ी नियत

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1