Tuesday, 22 October 2024

एक बार फिर ग्रेनो पुलिस का हुआ बदमाश से आमना-सामना, घायल हुआ आरोपी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर पुलिस ने पिछले दिनों देवला गांव में एक्सिस बैंक व एचडीएफसी…

एक बार फिर ग्रेनो पुलिस का हुआ बदमाश से आमना-सामना, घायल हुआ आरोपी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर पुलिस ने पिछले दिनों देवला गांव में एक्सिस बैंक व एचडीएफसी बैंक के एटीएम को तोड़ने का प्रयास करने वाले बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस टीम पर बदमाश ने की फायरिंग

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा मेट्रो डिपो गोल चक्कर पर चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस टीम द्वारा एक संदिग्ध मोटरसाइकिल को रूकने का इशारा किया गया। जिस पर मोटरसाइकिल सवार अभियुक्त ने रुकने के बजाय भागने का प्रयास करते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान सुनील पुत्र धनवीर निवासी ग्राम कठहरा, थाना दादरी, गौतमबुद्धनगर के रुप में हुई है।

ये सामान हुए बरामद

बदमाश के कब्जे से एक मोटरसाइकिल पल्सर व एक अवैध तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस 315 बोर व 01 खोखा कारतूस बरामद हुए है। बदमाश ने पूछताछ में बताया कि उसने 20/21 अक्टूबर 2024 की रात्रि में देवला में एक्सिस बैंक व एचडीएफसी बैंक के एटीएम तोडऩे का प्रयास किया गया था। बदमाश के विरूद्ध थाना ईकोटेक थर्ड में भी एक लूट का मुकदमा दर्ज है। Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा में दबंगों के हौंसले पहुंचे सातवें आसमान पर, जरा सी बात पर बोल रहे हमला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post