Saturday, 26 October 2024

नोएडा में चप्पे-चप्पे पर चोरों की निगाह, सामने आया एक और मामला

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में चोरी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच थाना फेस-2 में…

नोएडा में चप्पे-चप्पे पर चोरों की निगाह, सामने आया एक और मामला

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में चोरी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी बीच थाना फेस-2 में एक महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले बाप-बेटे पर चोरी का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि पड़ोसी ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसके घर में चोरी की वारदात को अंजाम देकर लाखों रुपए के जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम!

पीड़िता ने दर्ज रिपोर्ट में बताई कि, उसके पति सिक्योरिटी गार्ड का काम करते हैं और कई कई दिनों में घर आते हैं। 8 सितंबर को उसके घर का ताला चाबी से खोलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोर अलमारी के अंदर बने छोटे लॉकार में रखे सोने के जेवरात को चोरी कर ले गए। जांच के दौरान पता चला कि उसके कमरे का पीछे वाला दरवाजा खुला हुआ था जो बालकनी में खुलता है। पीड़िता ने बताया कि 7 सितंबर को उसके पड़ोस की एक लड़की उसके घर से ताला मांग कर ले गई थी। शाम के समय जब उसने ताला और चाबी लौटाई तो उसमें एक चाबी कम थी। पीड़िता के मुताबिक उसने जब किशोरी से प्यार से पूछा तो उसने बताया कि उसने एक चाबी निकालकर अपने स्कूल के जोमैट्रिक बॉक्स में रख ली और 8 सितंबर को उसने वह चाबी अपने पिता और छोटे भाई को दी। उन्होंने उसके सामने घर का ताला खोला और चोरी की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पीड़िता के अनुसार किशोरी अक्सर उसके घर आती जाती थी इस कारण उसे पता था कि वह अपने जेवरात कहां पर रखती है। जिसके बाद पीड़िता ने चोरी का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके घर से दो सेट सोने के, कान के झुमके, कान के टॉप्स, सोने का मंगलसूत्र, दो सेट चांदी की पायल, चांदी के बिछुए, सोने का लॉकेट नाक की नोज पिन चोरी हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। Greater Noida News

स्टोर इंचार्ज की चोरी की कहानी, कंपनी को लगाया लाखों का चूना

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post