Friday, 20 September 2024

UP Triple Murder : सपा नेता, उनकी पत्नी और मां की हत्या का आरोपी भाजपा नेता गिरफ्तार

Lucknow : लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बदायूं के उसहैत थाने की पुलिस ने सपा नेता पूर्व ब्लॉक प्रमुख, उनकी पत्नी…

UP Triple Murder : सपा नेता, उनकी पत्नी और मां की हत्या का आरोपी भाजपा नेता गिरफ्तार

Lucknow : लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बदायूं के उसहैत थाने की पुलिस ने सपा नेता पूर्व ब्लॉक प्रमुख, उनकी पत्नी और मां की हत्या का खुलासा करने का दावा किया है। इस मामले में पुलिस ने नामजद मुख्य आरोपी भाजपा नेता समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक लाइसेंसी राइफल व तीन कारतूस, एक लाइसेंसी रिवॉल्वर, चार कारतूस और एक तमंचा और उसके तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। इस तिहरे हत्याकांड के बाद गांव और आसपास का क्षेत्र छावनी बना मंे तब्दील हो गया है। मृतक के भाई ने थाने में मामला दर्ज करवाया है।

UP Triple Murder :

पुलिस के मुताबिक सथरा गांव में हुए ड्रिपल मर्डर को पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही भाजपा नेता ने अंजाम दिया है। भाजपा नेता ने अपने दो बेटों और वाहन चालक के अलावा दो अज्ञात लोगों के साथ पूर्व ब्लॉक प्रमुख, उनकी पत्नी और मां को गोलियां मारकर मौत के घाट उतारा था। हमलावरों ने घर में घुसकर राइफल, पिस्टल और तमंचा से अंधाधुंध फायरिंग की थी।

UP Triple Murder :

जानकारी के मुताबिक थाना उसहैत क्षेत्र के गांव सथरा निवासी पूर्व ब्लॉक प्रमुख राकेश गुप्ता पुत्र रामकृष्ण गुप्ता और रविंद्र दीक्षित पुत्र रामादीन के बीच वर्षों से वर्चस्व की लड़ाई चली आ रही है। एक-दूसरे पक्ष के लोगों का खून बहाते चले आ रहे हैं। सोमवार की शाम लगभग पांच बजे कुछ लोगों ने घर में घुसकर राकेश गुप्ता, उनकी पत्नी शारदा गुप्ता और मां शांति देवी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। राकेश गुप्ता के छोटे भाई राजेश गुप्ता घर पहुंचे तो हत्या की जानकारी हुई। उन्होंने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें भाजपा नेता को नामजद कराया था।

Dadri News : रसूलपुर में पुलिस का फ्लैग मार्च

Related Post1