Saturday, 15 June 2024

इस तरीके से मात्र 9 हजार रुपये में घर लाएं नई हीरो स्पलेंडर प्लस!

Hero Splendor Plus On Finance:  भारत के लोगों में एक बढ़िया माइलेज की गाड़ी लेने का एक अलग ही क्रेज…

इस तरीके से मात्र 9 हजार रुपये में घर लाएं नई हीरो स्पलेंडर प्लस!

Hero Splendor Plus On Finance:  भारत के लोगों में एक बढ़िया माइलेज की गाड़ी लेने का एक अलग ही क्रेज है। इसलिए ज्यादा माइलेज वाली बाइक की लंबी रेंज बाजार में उपलब्ध है, जो अलग-अलग कीमत, फीचर्स और डिजाइन के साथ आती है। देखा जाए तो इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हीरो मोटोकॉर्प की स्पलेंडर प्लस मानी जाती है। यह बाइक कम कीमत, मजबूत स्टाइल, और दमदार माइलेज की वजह से भारतीय लोगों की पसंद बनी हुई है। आज हम यहां आपको हीरो स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक एंड एक्सेंट वेरिएंट के बारे कुछ डिटेल देने जा रहे है, जिसकी मदद से आप इस बाइक को कम कीमत पर खरीद सकते है।

Hero Splendor Plus On Finance

हीरो स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एंड एक्सेंट वेरिएंट की कीमत

आपको बता दें कि हीरो स्पलेंडर प्लस के ब्लैक एंड एक्सेंट वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 73,396 रुपये रखी गई है। यह टैक्स और फीस के बाद ऑन रोड 88,479 रुपये की कीमत पर मिलेगी। अगर आप इस बाइक को एकमुश्त भुगतान करके खरीदना चाहते हैं तो आपके पास इसके लिए 88 हजार खर्च करने पड़ेगे। यदि आप इस पूरे अमाउंट को एक साथ नहीं दे सकते, तो आप इसके लिए कम डाउन पेमेंट करके बाइक को फाइनेंस भी करा सकेत है, जो आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

Hero Splendor Plus On Finance

हीरो स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एंड एक्सेंट फाइनेंस प्लान

आप चाहें तो हीरो स्प्लेंडर प्लस को ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के अनुसार 9 हजार रुपये का डाउन पेमेंट में खरीद सकते हो, इसके बाद आपको बैंक से 79,479 रुपये का लोन लेना पड़ेगा। जिसपर आपको बैंक को 9.7 वार्षिक दर इस लोन पर ब्याज चुकाना पड़ेगा। एक बार लोन अप्रूव होने के बाद आप इस बाइक को घर ले जा सकते हैं और इसके बाद आपको 3 साल तक हर महीने 2,553 रुपये की मंथली ईएमआई का भुगतान करना पड़ेगा।

हीरो स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एंड एक्सेंट माइलेज

वहीं स्प्लेंडर प्लस के हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 80.6 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है, जो कि इस बाइक के लिए ARAI प्रमाणित माइलेज होता है। Hero Splendor Plus On Finance

नोएडा में दिल्ली के विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, पेट्रोल पंप पर बवाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post