Saturday, 15 June 2024

Bharat NCAP में मारुति की इन कारों को मिलेगी सेफ्टी रेटिंग, जानें फेल या पास?

Maruti Suzuki Cars BNCAP Rating:  भारत का NCAP जल्द ही कुछ और कारों को सेफ्टी रेटिंग देने की तैयारी कर…

Bharat NCAP में मारुति की इन कारों को मिलेगी सेफ्टी रेटिंग, जानें फेल या पास?

Maruti Suzuki Cars BNCAP Rating:  भारत का NCAP जल्द ही कुछ और कारों को सेफ्टी रेटिंग देने की तैयारी कर रहा है। भारत NCAP जिन कारों को सेफ्टी रेटिंग देने वाला है उन कार में मारुति सुजुकी की गाड़िया भी शामिल हो सकती है। कहा जा रहा है NCAP द्वारा जिन कारों की क्रैश टेस्टिंग की जाएगी उसका रिजल्ट 8 मई को आने वाला हैं। इस बात की जानकारी खुद NCAP ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Maruti Suzuki Cars BNCAP Rating

बता दें कि भारत NCAP की ओर से किसी कार के नाम का ऐलान नहीं किया गया कि इस बार टेस्टिंग एजेंसी किन कारों की सेफ्टी रेटिंग के बारें में बताएगी। वहीं 9 मई को मारुति सुजुकी अपने नेक्स्ट जेनेरेशन मॉडल 2024 स्विफ्ट को लॉन्च करने वाली है। साल 2024 स्विफ्ट की लॉन्चिंग से पहले मारुति की गाड़ियों की क्रैश टेस्ट रेटिंग सामने आ सकती है।

भारत NCAP की रिपोर्ट में हो सकती हैं ये कार

दऱअसल मारुति सुजुकी ने अपनी कई कारों की सेफ्टी रेटिंग के लिए भारत NCAP में आवेदन किया है। जिनमें  मारुति की ग्रैंड विटारा, ब्रेजा और बलेनो प्रीमियम हैचबैक का नाम शामिल है। यह तीनों कार मारुती सुजुकी की मोस्ट फेमस कारों में जानी जाती है। मारुति इन कारों पर भारत NCAP की ओर से बेहतर क्रैश टेस्ट रेटिंग की उम्मीद जता रही है। मारुति सुजुकी की इन कारों को सेफ्टी रेटिंग में 4 या 5 स्टार मिल मिल सकते है। Maruti Suzuki Cars BNCAP Rating

जमीन व घर के लिए दुश्मन बनी सगी बहन, विधवा महिला पर ढा रहे जुल्म

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post