Monday, 27 May 2024

जमीन व घर के लिए दुश्मन बनी सगी बहन, विधवा महिला पर ढा रहे जुल्म

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर में बेतहाशा बढ़ रही जमीन की कीमतों की वजह से खून…

जमीन व घर के लिए दुश्मन बनी सगी बहन, विधवा महिला पर ढा रहे जुल्म

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर में बेतहाशा बढ़ रही जमीन की कीमतों की वजह से खून के रिश्ते भी दरक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के कुलेसरा गांव की बंजारा बस्ती में प्रकाश में आया है। यहां बहन के पति की मृत्यु होने के बाद कलयुगी बहन ने अपने पति के साथ मिलकर विधवा बहन की जमीन और घर को हड़पने की नीयत से उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की।

Greater Noida News

4 साल पहले हुई थी पति की मौत

मारपीट में घायल हुई पीडिता ने ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना में अपने जेठ और बहन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। ग्रेटर नोएडा के कुलेसरा गांव की बंजारा बस्ती में रहने वाली विजय ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी सतपाल सिंह के साथ हुई थी। करीब 4 साल पहले उसके पति की मौत हो गई। वह अपने बेटे के साथ ससुराल वालों से अलग रह रही है। पति की मौत के बाद से ही उसके जेठ विनोद और जेठानी उसकी जमीन व घर पर कब्जा करने की फिराक में है।

घर को हड़पना चाहते है आरोपी

पीडिता के मुताबिक उसकी जेठानी उसकी सगी बहन भी है। इसके बावजूद भी उसकी संपत्ति को लेकर उसकी नियत खराब हो रही है। इसी वजह से उसके जेठ तथा उसकी बहन आए दिन उसे तथा उसके बेटे को प्रताडित करते हैं। पीड़िता विजय ने बताया कि 5 मई की सुबह उसके जेठ विनोद और जेठानी जबरन उसके घर में घुस आए और घर के पेपरों को लेकर उससे बहस करने लगे। उसने जब घर के दस्तावेजों पर साइन करने से इनकार कर दिया तो उसके जेठ व जेठानी (बहन) ने उसके साथ गाली गलौज और मारपीट शुरू कर दी। शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोगों ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। इसके बाद दोनों उसे व उसके बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

पुलिस ने दी जनकारी

इस मामले को लेकर ईकोटेक-3 थाना पुलिस ने बताया कि पीडिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। उन्होने बताया कि पीड़िता ने अपने जेठ और अपनी जेठानी (बहन) के खिलाफ मारपीट और संपत्ति हड़पने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है और साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है।

नोएडा में डिजिटल मार्केटिंग का काला जाल, युवती ने ठगे लाखों रूपये

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post