Friday, 21 June 2024

Prayagraj- प्रयागराज में 25 वर्षीय मसाला कारोबारी की लाश सड़क पर पड़ी मिली, सिर पर गहरा घाव

Prayagraj- उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में हत्या का एक मामला सामने आया है। प्रयागराज जिले के नैनी में अरेवा…

Prayagraj- प्रयागराज में 25 वर्षीय मसाला कारोबारी की लाश सड़क पर पड़ी मिली, सिर पर गहरा घाव

Prayagraj- उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में हत्या का एक मामला सामने आया है। प्रयागराज जिले के नैनी में अरेवा कंपनी के सामने मसाला का कारोबार करने वाले मसाला कारोबारी अमित जायसवाल (25) की हत्या हो गई है। कल देर रात अमित की लाश अरीवा कंपनी के पास पान की दुकान के पास सड़क पर पड़ी मिली। पास में ही मेन स्टैंड पर इनकी बाइक खड़ी थी। सिर से खून बह रहा था।

अमित जायसवाल नैनी की गल्ला मंडी के रहने वाले हैं। इनका मसालों का कारोबार था। परिवारवालों के मुताबिक गुरुवार रात करीब 10:00 बजे अपनी दुकान बंद करने के बाद अमित घर के लिए निकला था। वह बाइक से घर वापस जा रहा था। करीब 11:00 बजे परिवार वालों से उसकी फोन बात भी हुई थी। तब उसने कुछ देर में घर पहुंचने की बात की थी। लेकिन जब देर रात तक अमित घर नहीं पहुंचा और फोन उठाना भी बंद कर दिया, तब परिवार वाले उसकी तलाश करने लगे। तलाश के दौरान अरीवा कंपनी के पास एक पान की दुकान के पास सड़क पर अमित बेसुध मिला, उसके सिर से खून बह रहा था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने अमित के कपड़ों की तलाशी ली। तलाशी के दौरान अमित का पर्स, मोबाइल सुरक्षित पाया गया। अतः पुलिस का कहना है कि यह हत्या लूटपाट के लिए नहीं की गई है। क्योंकि अमित की बाइक भी सुरक्षित स्टैंड पर खड़ी मिली है अतः यह एक्सीडेंट का भी मामला नहीं है। अमित के सिर का घाव किसी भारी चीज से टकराने का लग रहा है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो पाएगा कि सिर पर गोली मारी गई है अथवा किसी अन्य चीज से प्रहार किया गया है।

बताया जा रहा है कि अमित रात को अपनी दुकान बंद करने के बाद कंपनी के पास ही एक पान की दुकान के पास कुछ देर के लिए रुकता था। जिस भी शख्स ने अमित पर हमला किया है उसको इस बात की पहले से जानकारी थी। वही कुछ लोगों का कहना है कि पान की दुकान के पास उन्होंने एक संदिग्ध युवक को देखा था। फिलहाल पुलिस अब इस संदिग्ध युवक की तलाश कर रही है।

Sonali Phogat- सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या की आशंका, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Related Post