Tuesday, 16 April 2024

Dadri News : स्वच्छता के प्रति हर नागरिक बने जागरूक : एके शर्मा

Dadri News (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने कहा कि स्वच्छता अभियान को हम सभी को…

Dadri News : स्वच्छता के प्रति हर नागरिक बने जागरूक : एके शर्मा

Dadri News (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने कहा कि स्वच्छता अभियान को हम सभी को आगे बढ़ाने में अपनी भूमिका को तय करना चाहिए। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का सपना तभी पूरा हो सकता है जब स्वच्छता के प्रति देश का हर नागरिक जागरूक होगा।

Dadri News in hindi

सफाई कर्मचारी मित्र सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन दादरी नगर पालिका परिषद में आयोजित किया गया, जिसमें कैबिनेट मंत्री ने शिरकत की। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा ने कहा कि स्वच्छता से ही हमारा देश तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ सकता है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उ.प्र. के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमेशा स्वच्छता को प्राथमिकता दी है और इसके लिए युद्घस्तर पर कार्य भी किया जा रहा है।

इस अवसर पर दादरी विधानसभा के विधायक तेजपाल सिंह नागर, शिक्षक विधायक श्रीचंद शर्मा, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष विजय भाटी, नगर पालिका परिषद की चेयरमैन श्रीमती गीता पंडित, भाजपा के नगर अध्यक्ष सोमेश गुप्ता, भाजपा के जिला सह मीडिया प्रभारी पवन त्यागी, विशाल भारद्वाज, दिनेश गर्ग, विनोद प्रजापति, योगेश अग्रवाल सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हाथ में झाडू लेकर नोएडा की सड़कों पर उतरे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post