Sunday, 14 July 2024

Noida News : मनचले की शिकायत करना छात्रा के पिता को पड़ा भारी, परिजनों ने तोड़ डाले दांत

Noida News / दादरी (चेतना मंच)। दादरी में एक दबंग मनचले की हरकतों से छात्रा का जीना मुहाल हो गया…

Noida News : मनचले की शिकायत करना छात्रा के पिता को पड़ा भारी, परिजनों ने तोड़ डाले दांत

Noida News / दादरी (चेतना मंच)। दादरी में एक दबंग मनचले की हरकतों से छात्रा का जीना मुहाल हो गया है। मनचला आते जाते छात्रा को कहीं भी रोककर छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दे रहा है। इस बात की शिकायत लेकर छात्रा के पिता जब युवक के घर पहुंचे तो उसके परिजनों ने उनके साथ मारपीट कर घायल कर दिया। थक हार कर पीडि़त ने दादरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Noida News In hindi

दादरी के गौतमपुरी मोहल्ले में रहने वाली एक किशोरी दादरी के स्कूल में पढ़ती है। किशोरी का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाला शुभम पुत्र मनोज आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता है। स्कूल आते-जाते समय उसका पीछाकर उस पर बात करने का दबाव बनाता है। बात न करने पर मनचला उसे जान से मारने की धमकी देता है। पीड़िता के मुताबिक 26 जुलाई को स्कूल से वापस अपने घर जा रही थी। इस दौरान शिवम ने उसे दास फैशन शॉप के पास रोक लिया। शिवम ने कहा कि यदि उसने बात नहीं की तो वह उसे जान से मार देगा।

किसी तरह शिवम से बचकर किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को उसकी करतूत के बारे में जानकारी दी। छात्रा के माता-पिता शिवम के घर पहुंचे और उसके द्वारा की गई बदतमीजी के बारे में जानकारी दी। इस पर शिवम के परिजन आग बबूला हो गए और उन्होंने छात्रा के पिता के साथ मारपीट कर उनका दांत तोड़ दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मनचले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है। Noida News

Noida News : दो माह में दो बार किशोरी को भगा ले गए युवक

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post