Tuesday, 16 April 2024

Noida News : गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर यात्री की मौत

Noida News : दादरी (चेतना मंच)। मारीपत रेलवे स्टेशन के पास एक यात्री गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर घायल…

Noida News : गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर यात्री की मौत

Noida News : दादरी (चेतना मंच)। मारीपत रेलवे स्टेशन के पास एक यात्री गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन से गिरकर घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल यात्री ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Noida News

थाना बादलपुर प्रभारी ने बताया कि बुधवार को किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि मारीपथ रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक ही व्यक्ति लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की तो युवक की मृत्यु हो चुकी थी। यात्री के पास से मिले टिकट व अन्य दस्तावेजों के आधार पर मृतक की शिनाख्त लखीमपुर खीरी निवासी रामसेवक पुत्र छोटेलाल के रूप में हुई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ देर पहले रेलवे ट्रैक से गुजरी गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन से रामसेवक अचानक नीचे गिर गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

बाइक सवार को ट्रक ने कुचला

थाना दादरी क्षेत्र कोट नहर के पास तेज गति में आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। तुलसी विहार दादरी निवासी कुलदीप अपनी बाइक से सिकंदराबाद की तरफ जा रहे थे कोट नहर के पास पीछे से तेज गति में आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कुलदीप सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कुलदीप को अशोक हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सीएचसी दादरी ले जाते समय रास्ते में कुलदीप निगम ने दम तोड़ दिया। इस संबंध में मृतक के भाई पंकज निगम ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। Noida News

भारत में लोकतंत्र के लिए आज है बड़ा दिन, संसद में होगा कुछ ”खास” No Confidence Motion in Lok Sabha

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post