Friday, 21 June 2024

Dadri News : पेड़ से अमरूद तोड़ने पर चाचा पर चलाई गोली तमाशबीन को लगी

Dadri News (चेतना मंच)। स्कूल में लगे अमरूद तोड़ने पर आगबबूला हुए एक युवक ने तमंचे से अपने चाचा पर गोली…

Dadri News : पेड़ से अमरूद तोड़ने पर चाचा पर चलाई गोली तमाशबीन को लगी

Dadri News (चेतना मंच)। स्कूल में लगे अमरूद तोड़ने पर आगबबूला हुए एक युवक ने तमंचे से अपने चाचा पर गोली चला दी। गोली वहां खड़े तमाशबीन को जा लगी। आरोपी गोली चलाने के बाद मौके से फरार हो गया। पीड़ित ने इस संबंध में थाना जारचा में आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला करने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

Dadri News

बिसाहड़ा गांव निवासी दीपक ने महाराणा प्रताप संस्कृत महाविद्यालय परिसर में लगे अमरूद के पेड़ से एक अमरूद तोड़ लिया। इस बात पर उसके भतीजे दुष्यंत उर्फ लवली ने उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर दुष्यंत ने उसके साथ डंडे से मारपीट शुरू कर दी, जिससे वह जमीन पर गिर गया। इस दौरान दुष्यंत उर्फ लवली ने उनके ऊपर तमंचे से गोली चला दी। निशाना चूकने के कारण गोली पास ही खड़े जमशेद पुत्र दीनमोहम्मद निवासी आकलपुर के पेट में जा लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद दुष्यंत गाली गलौज करता हुआ जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर एकत्र हुए लोगों ने घायल जमशेद को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, अस्पताल में भर्ती जमशेद की हालत गंभीर बनी हुई है।

पीड़ित दीपक का कहना है कि भविष्य में अगर उसके साथ कोई अनहोनी होती है तो उसका जिम्मेदार उसका भतीजा दुष्यंत होगा। थाना प्रभारी जान सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है। Dadri News

Noida News : पैदल चल रहे राहगीरों पर आफत, दो महिलाओं सहित चार की मौत

नोएडा ग्रेटरनोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post