Saturday, 25 May 2024

अपहृत युवती गौंडा से बरामद

दादरी (चेतना मंच)। थाना बादलपुर क्षेत्र के मारीपत रेलवे स्टेशन के पास कल सुबह दिनदहाड़े मॉर्निंग वॉक के दौरान युवती…

अपहृत युवती गौंडा से बरामद

दादरी (चेतना मंच)। थाना बादलपुर क्षेत्र के मारीपत रेलवे स्टेशन के पास कल सुबह दिनदहाड़े मॉर्निंग वॉक के दौरान युवती के अपहरण के मामले में नया मोड़ सामने आया है। पुलिस के मुताबिक लड़की प्रेम-प्रसंग के चलते अपने प्रेमी के साथ एक दिन पूर्व घर से चली गयी थी जिसके बाद अपहरण का यह नाटक रचा गया। पुलिस ने लड़की को गौंडा जिले से बरामद कर लिया है।

गौरतलब है कि कल सुबह मॉर्निंगवॉक के दौरान ग्राम सादौपुर में रहने वाली बीएससी की छात्रा स्वाति के अपहरण की घटना सामने आयी थी। विरोध में परिजन जीटी रोड पर बैठ गए थे। परिजनों का कहना था कि कार सवार अज्ञात बदमाशों ने उनकी 21 वर्षीय बेटी का अपहरण किया है। इस मामले में काफी देर तक हंगामा चला था। मौके पर दादरी के विधायक व एमएलसी भी पहुंचे थे। अब अपहरण की इस घटना में नया मोड़ सामने आ गया है।

पुलिस ने जब इस घटना की जांच की और सर्विलांस के माध्यम से लड़की की खोज की तो लड़की की लोकेशन गौंडा में मिली। थाना बादलपुर पुलिस ने लड़की को गौंडा जिले के कर्नलगंज थाना क्षेत्र से सकुशल बरामद कर लिया है। एसीपी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि लड़की एक दिन पूर्व अपने प्रेमी अनिमेश निवासी गौंडा से मिलने चली गयी थी। बदनामी के डर से लड़की के अपहरण का नाटक रचा गया।

Related Post