Thursday, 18 April 2024

गले में तख्ती लटकाकर जान की भीख मांग रहे हैं माफिया

दादरी(चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि आज योगी आदित्यनाथ की सरकार में माफिया गले…

गले में तख्ती लटकाकर जान की भीख मांग रहे हैं माफिया

दादरी(चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि आज योगी आदित्यनाथ की सरकार में माफिया गले में तख्ती लटकाकर अपनी जान की भीख मांग रहे हैं। उप मुख्यमंत्री कल दादरी में शिक्षक सम्मेलन को संबोधित करने आए थे। जेवर विधानसभा क्षेत्र में स्थित गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में प्रबुद्ध सम्मेलन के मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने उपस्थित प्रबुद्धजनों और सामाजिक संगठनों को संबोधित करते हुए कहा, अपने आपको जनसेवा में समर्पित कर देने वाला ही देश और प्रदेश को बेहतर चला पाता है। आज प्रदेश में नकल विहीन परीक्षा हमारी सरकार की पहचान बन गई है। पिछली सरकारों में बिना रिश्वतखोरी के कोई नौकरी नहीं मिलती थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार ने साढ़े चार वर्षों में साढ़े चार लाख नौकरी उपलब्ध कराई हैं। जेवर विधानसभा क्षेत्र में बहुत जल्दी एशिया के सबसे बड़े एयरपोर्ट का निर्माण शुरू होने जा रहा है।

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने आगे कहा, पिछली सरकारों में माफियाओं का बोल-बाला था। आज वही माफिया गले में तख्ती लगाकर अपनी जान की भीख मांगते हुए घूम रहे हैं। जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने प्रबुद्धजनों को संबोधित करते हुए कहा, पिछली सरकारों में जमीन लेने के लिए किसानों पर गोलियां दागी जाती थीं। आज वहां मोदी और योगी के नेतृत्व में किसान ने अपनी जमीन के अधिग्रहण की सहमति हंसते-हंसते दी है। मोदी और योगी के नेतृत्व में हर मोर्चे पर सरकार ने बेहतर प्रदर्शन किया है।

इस मौके पर गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा, दादरी के विधायक तेजपाल नागर, विधान परिषद के सदस्य श्रीचंद शर्मा, हरीश चंद भाटी, भाजपा के जिलाध्यक्ष विजय भाटी, जिला पंचायत अध्यक्ष अमित चौधरी, आदि लोग मौजूद रहे।

Related Post