Saturday, 21 September 2024

दिल्ली के नबी करीम इलाके में लगी भीषण आग, मची चीख पुकार

Delhi News : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मध्य…

दिल्ली के नबी करीम इलाके में लगी भीषण आग, मची चीख पुकार

Delhi News : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मध्य जिला दिल्ली के नबी करीम इलाके में भीषण आग लग गई। अचानक आग लगने से पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई। मामले की सूचना मिलते ही आनन फानन में स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तत्परता दिखाते हुए बिल्डिंग में फंसे 44 लोगों को बाहर निकाला।

घटना दिल्ली के नबी करीम इलाके के जय दुर्गा धर्मकांटा के पास स्थित एक 4 मंजिला फर्नीचर मार्केट की बताई जा रही है। जहां अचानक भीषण आग लगने से हडकंप मच गया। आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना इंचार्ज अपने सीमित स्टाफ के साथ घटनास्थल पर आनन फानन में पहुंचे और पुलिस टीम ने बिना देर किए तुरंत एक्शन लेते हुए आसपास के बिल्डिंग के शटर तोड़कर 44 लोगों को बाहर निकाला। पुलिस द्वारा समय पर की गई कार्रवाई से किसी प्रकार की अनहोनी होने से टल गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियों ने मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

कारखाना हुआ जलकर खाक

कहा जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बड़ा हादसा होने से बचा लिया। फिलहाल इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। पुलिस द्वारा तत्परता दिखाते हुए बिल्डिंग में फंसे 44 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। वहीं आग लगने के कारण कुर्सी कारखाना पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है।

दिल्ली में इस दिन 12 घंटे तक नहीं रहेगा पानी, इन इलाकों में बाधित रहेगी जलापूर्ति

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1