Sunday, 20 October 2024

तेज धमाके से दहली दिल्ली, दिवाली से पहले रची जा रही कोई बड़ी साजिश!

Delhi Blast : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है…

तेज धमाके से दहली दिल्ली, दिवाली से पहले रची जा रही कोई बड़ी साजिश!

Delhi Blast : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आज (रविवार) सुबह रोहिणी इलाके में तेज धमाके से हडकंप मच गया। हालांकि धमाके की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है लेकिन धमाके के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गम्भीरता से इसकी जांच-पड़ताल जारी कर दी है। धमाके की इस घटना के बाद पूरी दिल्ली बुरी तरह से दहल उठी है।

CRPF स्कूल के पास हुआ तेज धमाका

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में स्थित सीआरपीएफ स्कूल की दीवार के पास  तेज धमाका हुआ। जिसके बाद आसमानों में धुएं के गुब्बार नजर आने लगे। इस पूरी घटना से आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी मिलते ही आनन-फानन में दिल्ली पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। साथ ही एफएसएल की टीम भी मौके पर मौजूद है। दिवाली से पहले इस तरह की घटना होना कोई आम बात नहीं है। ऐसे में लोगों के दिल में खौफ का माहौल पैदा हो गया है। फिलहाल पुलिस द्वारा इस पूरी घटना की गम्भीरता से छानबीन की जा रही है। राहत की बात ये रही कि इस धमाके में कोई हताहत नहीं हुआ।

धमाका इतना तेज था कि…

इस मामले में डीसीपी रोहिणी अमित गोयल ने बताया कि, घटना के तुरंत बाद एक्सपर्ट को बुलाया गया है और वो ही बता पाएंगे कि आखिर ये धमाका कैसे हुआ है। चश्मदीद ने वीडियो रिकॉर्ड कर पुलिस को भेजा और बताया कि “धमाका इतना तेज था कि लगा जैसे कोई बम ब्लास्ट हुआ है और इसके बाद मैंने सबसे पहले पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना के तुरंत बाद धुएं का गुब्बार उठ गया और अब पुलिस ही बता पाएगी कि मामला क्या है?”

तेज धमाके से टूटे कई गाड़ियों के शीशे

बता दें कि रोहिणी में हुए इस धमाके के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम भी मौके पर मौजूद है। सूत्रों के अनुसार ब्लास्ट की आवाज इतनी तेज थी कि आसपास की गाड़ियों के शीशे टूट गए। CRPF स्कूल की दीवार के आसपास कुछ दुकानें भी हैं और हो सकता है कि सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ हो लेकिन अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

दिवाली से पहले दिल्ली-NCR की हवाओं में घुलने लगा जहर, धुंध की चादर में समाई राजधानी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post