Wednesday, 3 July 2024

नई-नवेली दुल्हन को लगी किसकी नजर? सोनाक्षी सिन्हा की जिन्दगी में हुई भूतों की एंट्री

Kakuda : बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हनिया सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अब जहीर इकबाल की मिसेस बन गई है। हालांकि…

नई-नवेली दुल्हन को लगी किसकी नजर? सोनाक्षी सिन्हा की जिन्दगी में हुई भूतों की एंट्री

Kakuda : बॉलीवुड की नई नवेली दुल्हनिया सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अब जहीर इकबाल की मिसेस बन गई है। हालांकि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी आसान नहीं थी। सोनाक्षी-जहीर की शादी पर तमाम तरह के बवाल खड़े हुए लेकिन कपल ने आखिर एक-दूसरे का हाथ थाम ही लिया और एक-दूजे संग बेहद खुश हैं। लेकिन हाल ही में Sonakshi Sinha का एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद डरी हुई नजर आ रही है।

सोनाक्षी के चेहरे पर दिखा डर

Sonakshi Sinha खूब चर्चाओं में बनी हुई है। दरअसल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी हाल ही में हुई। कपल की शादी से उनके फैंस बेहद खुश हैं तो कई लोग दोनों की शादी से काफी जल-भुन गए हैं। फिलहाल इन्हीं सबके बीच सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ‘ककुड़ा’ (Kakuda) का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। जिसमें वो बेहद डरी-सहमी नजर आ रही है। बता दें सोनाक्षी की अपकमिंग फिल्म Kakuda में उनका सामना भूत-प्रेतों से होने वाला है। जिसका डर सोना के चेहरे पर साफ-साफ नजर आ रहा है। Kakuda के पोस्टर में अभिनेत्री का लुक देखने लायक है।

सोनाक्षी भिड़ेगी भूतों से Kakuda

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Sonakshi Sinha की शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म होगी। Kakuda का पोस्टर सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वो हाथ में मशाल लिए खड़ी हैं, उनके चेहरे पर डर की झलक साफ देखी जा सकती है। एक्ट्रेस ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘इंदिरा भूतों से नहीं डरती है लेकिन ‘ककुडा’ का गुस्सा पर्सनल होने वाला है। क्या वो इस तबाही को सह पाएगी? अब मर्द खतरे में है।Kakuda 12 जुलाई से जी5 पर स्ट्रीम करेगी।’ फिल्म का पोस्टर देखकर लगता है कि ये फिल्म 12 जुलाई को दर्शकों के बीच कंपकंपी पैदा करेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

रणवीर शौरी ने EX गर्लफ्रेंड के इल्जाम को बताया झूठा, किया बड़ा खुलासा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post