Tuesday, 18 June 2024

‘सिद्धू मूसेवाला इज बैक’, बेटे के जन्म के बाद परिवार मनाने लगा खुशी!

Sidhu Moosewala :  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) जब इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। तब उनके फैंस…

‘सिद्धू मूसेवाला इज बैक’, बेटे के जन्म के बाद परिवार मनाने लगा खुशी!

Sidhu Moosewala :  पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) जब इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। तब उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा था। अब सिद्धू मूसेवाला के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल उनके घर पर नन्हे बच्चे की  किलकारी गूंजी है। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर(Charan Kaur) ने बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद उनके फैंस खूशी से झूम उठे है। बहुत लोग तो यह सिद्धू मूसेवाला का पुनर्जन्म जन्म बता रहे हैं।

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि इस बारें में खुशी जाहिर करते हुए सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने एक तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने यह पोस्ट रविवार यानी 17 मार्च को डाली। और इसके बाद ही उनकी शेयर की गई पोस्ट पर बधाइ देने वालों की झड़ी सी लग गई। लोगों ने कहना शुरू कर दिया है- सिद्धू इज बैक यानी हमारे सिद्धू लौट आए हैं।

musewla

सिद्धू मूसेवाला थे इकलौती संतान

आपको बता दें कि दिवंगत सिद्धू अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। उनकी हत्या के बाद से उनके माता-पिता बेटे के जाने के दूख में बेहाल हो गए थे। वहीं इस गम से निकलने के लिए उन्होंने आईवीएफ का सहारा लिया और पिछले 9 महीने के जतन इतनी बड़ी उम्र में घर के चिराग को लेकर आए हैं। और ऐसा कहा जा रहा है यह सिद्धू मूसेवाला के माता –पिता के लिए जूनियर सिद्धू ही है।

Sidhu Moosewala

सिद्धू मूसेवाला के भाई के लिए लोगों ने कहा- लेजंड्स कभी मरते नहीं

दऱअसल सिद्धू मूसेवाला के पिता की पोस्ट पर लोगों ने अपने-अपने दिल की बात लिख डाली। बच्चे के लंबी उम्र की दुआ की है। वहीं इस बारें में कुछ लोगों ने कहा है –वाहे गुरु जी बच्चे को अच्छा स्वास्थ्य और लंबी उम्र दें। वहीं एक ने लिखा- फाइनली डेढ़ साल से बेटे के दर्द में डूबे इस परिवार को खुशियों की एक नई किरण नजर आई है। लोगों ने कहा- सिद्धू 2.0 है और लेजंड्स कभी मरते नहीं। सिंगर के फैन्स ने इस बच्चे के लिए अपनी खुशियां जताई हैं और परिवार को ढेर सारी बधाई देते दिखे।

सिद्धू की अथाह सम्पत्ति को मिला नया वारिस

मिली जानकारी के अनुसार, परिवार ने आईवीएफ के सहारे पिछले साल इस बच्चे की प्लानिंग की थी। हाल ही में चरण कौर सिंह की प्रेग्नेंसी की खबर वायरल हुई थी। जिसके बाद लोगों चर्चा करना शुरू कर दी थी कि, मूसेवाला की मां दो जुड़वा बच्चे को जन्म देने वाली है। हालांकि, इसके बाद 60 साल के बलकौर सिंह ने परिवार से जुड़ी इस तरह की अफवाहों को गलत बताया था।

बताते चलें कि 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद मूसेवाला के माता-पिता बिल्कुल अकेले हो गए थे। सिद्धू ने अपने पीछे अथाह सम्पत्ति छोड़ रखी है, अपने परिवार को बढ़ाने के लिए पैरेंट्स ने इस उम्र में इतना बड़ा फैसला लिया और फाइनली ये सच हो चुका है। Sidhu Moosewala

SIM Card New Rule: 1 जुलाई से देशभर में लागू हो रहे नए नियम…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post