Tuesday, 18 June 2024

सिन्हा से मिसेज इकबाल बनेंगी सोनाक्षी! बिटिया की शादी को लेकर क्या बोले बिहारी बाबू?

Sonakshi-Zaheer Wedding : इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal) की खबरों…

सिन्हा से मिसेज इकबाल बनेंगी सोनाक्षी! बिटिया की शादी को लेकर क्या बोले बिहारी बाबू?

Sonakshi-Zaheer Wedding : इन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal) की खबरों का शोर है। सोनाक्षी और इकबाल में धर्म से लेकर उम्र तक का फासला है। ऐसे में कपल की शादी की खबरों से बॉलीवुड और दर्शकों के बीच काफी खुसफुसाहट होने लगी है। पिछले कुछ दिनों से सोनाक्षी और जहीर (Sonakshi And Zaheer) ने पूरे सोशल मीडिया का रुख अपनी और आकर्षित कर लिया है। जहां एक तरफ ये खबर आ रही थी सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबर उनके पापा के अलावा घर के किसी सदस्य को नहीं थी,  तो वहीं अब ऐसा कहा जा रहा है कि बिहारी बाबू अपनी बिटिया रानी की शादी को सीक्रेट रखना चाहते थे।

मिस इकबाल बनने वाली है सोनाक्षी

देश की गली-गली में Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal की शादी की चर्चाएं होने लगी है। सात साल तक लम्बा डेट करने वाले कपल ने अब शादी करने का फैसला लेते हुए अपनी वेडिंग डेट पक्की कर ली है। बताया जा रहा है कि सोनाक्षी और जहीर बेहद जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं दोनों के वेडिंग कार्ड की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। इन दिनों हर तरफ सोनाक्षी और जहीर इकबाल ही छाए हुए हैं। आने वाली 23 तारीख को सोनाक्षी सिन्हा मिस इकबाल बनने वाली हैं।

बिटिया की शादी पर बिहारी बाबू ने तोड़ी चुप्पी

बता दें कपल या उनके परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है। हालांकि रेडिट पर सोनाक्षी और जहीर का एक ऑडियो इनवाइट लीक हो गया है, जहां वे अपनी होने वाली शादी को कंफर्म कर रहे हैं। जहां शत्रुघ्न सिन्हा शुरूआत में अपनी बिटिया रानी की शादी को लेकर चुप्पी बनाए हुए थे वहीं अब उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, अगर उनकी बेटी की शादी हो रही है तो वह उन्हें आशीर्वाद देंगे और उसके फैसले और पसंद को जरूर सपोर्ट करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी बेटी को अपना लाइफ पार्टनर चुनने का पूरा हक है और वह उसकी शादी के दिन सबसे खुश पिता होंगे। बिहारी बाबू ने आगे कहा, “एक ही तो बेटी है मेरी। मैं उनकी शादी की खबरों की न तो पुष्टि कर रहा हूं और न ही इनकार कर रहा हूं।’ समय ही बताएगा। उसे हमेशा मेरा आशीर्वाद मिलेगा।”

दोनों के उम्र में है इतना फासला

भले ही Sonakshi Sinha ने बड़े पर्दे पर कुछ हिट फिल्में ही दी हैं लेकिन वो भाईजान (सलमान खान), अक्षय कुमार, अजय देवगन के अलावा कई बड़े सितारों के साथ बतौर हीरोइन नजर आ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा 85 करोड़ रुपये की नेटवर्थ (Networth) रखती हैं जबकि उनके होने वाले शौहर Zaheer Iqbal की नेटवर्थ 2 करोड़ रुपये बताई जाती है। बता दें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के उम्र के बीच दो साल का फासला है।

खतरों को टक्कर दे रहे थे शालीन भनोट, दांव पड़ा उल्टा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post