Saturday, 5 October 2024

मोटरसाइकिल हटाने को लेकर अधिवक्ता पर सरे आम चलाई गोली

Greater Noida News : आज के समय में किसी की जान ले लेना आम बात हो गई है। जिसके पास…

मोटरसाइकिल हटाने को लेकर अधिवक्ता पर सरे आम चलाई गोली

Greater Noida News : आज के समय में किसी की जान ले लेना आम बात हो गई है। जिसके पास देखें उनके हाथ में पिस्तोल देखने मिल जाती है। और उस पिस्तोल से कब किस पर हमला कर दिया जाए, इसका अनुमान लगा पाना बहुत मुश्किल है। ऐसा ही एक मामला ग्रेटर नोएडा के जेवर क्षेत्र से सामने आया है। जहां मोटरसाइकिल हटाने को लेकर विवाद हो गया। वहीं देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक व्यक्ति ने अधिवक्ता पर गोली चला दी। इस हादसे में अधिवक्ता बाल – बाल बच गया। जिसके बाद आरोपी उसे मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया।

बाइक न हटाने पर हुआ विवाद

ग्रेटर नोएडा के जेवर में हुई इस घटना के बारे में ग्राम इस्माइल नगर निवासी अधिवक्ता ललित कुमार ने बताया कि वह जेवर सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। बीते 7 फरवरी की शाम को वह बाइक से घर आ रहे थे। भीखनपुर गांव की पुलिया के पास बीच रास्ते में एक युवक अपनी बाइक को रास्ते में खड़ी करके बैठा हुआ था। उसने जब उससे मोटरसाइकिल हटाकर रास्ता देने को कहा तो उक्त व्यक्ति ने कहा कि वह जहां खड़ा हो जाता है। वहां तिनका भी नहीं हिल सकता है। रास्ता देने को लेकर उसकी बाइक सवार से वाद विवाद हो गया।

Greater Noida News

अधिवक्ता पर चलाई गोली

कुछ ही देर में विवाद इतने बढ़ गया कि व्यक्ति तमंचा निकाल लिया और अधिवक्ता पर फायर कर दिया और मौक से फरार हो गया। ग्रेटर नोएडा के जेवर में हुई इस फायरिंग में अधिवक्ता बाल-बाल बच गए। वहीं फरार होने से पहले आरोपी युवक ने अधिवक्ता को जान से मारने की धमकी दी और भाग गया। इस हादसे की अधिवक्ता ने तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। वहीं इस पूरे मामले पर थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर डिंपल नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1