Saturday, 5 October 2024

ग्रेटर नोएडा में चोरों के आतंक के बीच आया एक और बवाल

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में शातिर चोरों ने लोगों को परेशान कर रखा है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के…

ग्रेटर नोएडा में चोरों के आतंक के बीच आया एक और बवाल

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में शातिर चोरों ने लोगों को परेशान कर रखा है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लोग चोरों को चोरी करने के अलग-अलग हत्थकंडे अपनाते देख दहशत में हैं। ग्रेटर नोएडा में अब तक लोग चोरों से परेशान थे लेकिन इसके बीच ग्रेटर नोएडा के लोगों के सिर एक और खतरा मंडराने लगा है। ग्रेटर नोएडा से चोरी का एक और ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मिल्क लच्छी गांव की सब्जी मार्केट में सब्जी खरीदने गई एक युवती का मोबाइल फोन चोरी हो गया। युवती ने थाना बिसरख में मोबाइल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए फोन गैलरी में सेव 9 हजार फोटो के गलत इस्तेमाल की आशंका जताई है।

ग्रेनों में हो रही सरेराह चोरियां

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाली हिना सिंह ने बताया कि वह है मिल्क लच्छी गांव में लगने वाली सब्जी मार्केट में खरीदारी के लिए गई थी। इस दौरान किसी अज्ञात चोर ने उसकी जेब से मोबाइल फोन चोरी कर लिया। कुछ देर बाद जब उन्हें मोबाइल चोरी का एहसास हुआ तो उसने अपने नंबर पर कॉल की लेकिन वह स्विच ऑफ मिला। काफी तलाश में पर भी मोबाइल के बारे में कोई सुराग नहीं मिला हिना सिंह ने थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गैलरी में थे 9000 फोटो सेव Greater Noida News

पीड़िता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसके मोबाइल फोन की गैलरी में करीब 9000 फोटो सेव है। उसने आशंका जताई है कि कोई व्यक्ति इन फोटो का दुरुपयोग कर सकता है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया है।

ग्रेटर नोएडा में दबंगों के हौंसले बुलंद, पुलिस के सामने गौशाला संचालक को पीटा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो कर

Related Post1