Saturday, 29 June 2024

अस्पताल में इलाज कराया, बिल आया तो किया हंगामा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर बिल का भुगतान किए…

अस्पताल में इलाज कराया, बिल आया तो किया हंगामा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज होने पर बिल का भुगतान किए जाने को लेकर मरीज के परिजनों ने अस्पताल कर्मियों के साथ गाली-गलौज व अभद्र व्यवहार कर अस्पताल से चले गए। अस्पताल प्रबंधन ने तीन नामजद सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना बिसरख में मुकदमा दर्ज कराया है।

न्यू मेड हॉस्पिटल का मामला

न्यू मेड हॉस्पिटल प्रबंधक मनमोहन सिंह ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि 17 जून को ग्राम सोनपुर निवासी ज्ञानी ने अनीता देवी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। डिस्चार्ज के समय मरीज का 625525 का बिल बना। मेडिक्लेम कंपनी से पूरा पैसा अस्पताल को अदा नहीं किया गया। मेडिक्लेम से अस्पताल को केवल 29363 रुपए ही मिले। परिजनों के कहने पर 9379 रुपए का डिस्काउंट भी दिया गया इसके बाद परिजनों से बकाया 23782 रुपए अदा करने के लिए कहा गया। इस पर ज्ञानी उनके बेटे अरुण ने स्टाफ के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। इस दौरान इन्होंने अपने साथी सचिन व अन्य लोगों को भी बुला लिया और इन लोगों ने भी अस्पताल के कर्मचारियों के साथ जमकर अभद्र व्यवहार किया।

Greater Noida News

अस्पताल प्रबंधन ने थाना बिसरख में मुकदमा दर्ज कराया 

आरोपियों ने साफ धमकी दी कि उनसे जो करते बने कर लें वह पैसों का भुगतान नहीं करेंगे। इसके बाद आरोपी अपने मरीज को लेकर चले गए। ग्रेटर नोएडा थाना थाना बिसरख प्रभारी ने बताया कि अस्पताल के मैनेजर की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है।Greater Noida News

नोएडा में अवैध अतिक्रमण को बाबा के बुल्डोजर ने मिट्टी में मिलाया

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post