Saturday, 28 September 2024

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ऑनलाइन स्टोर के अधिकारियों को भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला

Greater Noida : उत्तर प्रदेश की ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक ऑनलाइन स्टोर के अधिकारियों को नोटिस भेजा है। इन…

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने ऑनलाइन स्टोर के अधिकारियों को भेजा नोटिस, जानें क्या है मामला

Greater Noida : उत्तर प्रदेश की ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक ऑनलाइन स्टोर के अधिकारियों को नोटिस भेजा है। इन अधिकारियों को पहले भी एक बार ग्रेटर नोएडा पुलिस की ओर से नोटिस भेजा जा चुका है, लेकिन ऑनलाइन स्टोर के मालिकों ने कोई जवाब नहीं दिया है। इस बार भेजे गए नोटिस का जवाब ना आने पर पुलिस ऑनलाइन स्टोर के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

Greater Noida News

डिलीवरी ब्वॉय ने किया था दुष्कर्म

आपको बता दें कि अक्तूबर 2023 में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी में एक युवती ने अंडे और दूध आर्डर किए थे। इस दौरान कंपनी का डिलिवरी ब्वॉय दूध और अंडे लेकर पहुंचा और युवती को अकेली पाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जांच में सामने आया था कि कंपनी ने आरोपी व उसके भाई का सत्यापन नहीं कराया था, जबकि आरोपी का भाई हिस्ट्रीशीटर रह चुका है। आरोपी फर्जी पहचान पत्र पर नौकरी कर रहे थे।

इस मामले में नोटिस देने पर कंपनी दूसरी कंपनी का नाम लेकर टालमटोल करती रही। इसके चलते कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। अब 130 मीटर रोड स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली एक महिला वकील से डिलिवरी ब्वॉय ने छेड़छाड़ की। जिले में हजारों की संख्या में डिलिवरी ब्वॉय सेक्टर सोसाइटियों में जाते हैं। ऐसे में निवासी इन घटनाओं के बाद सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। इसी के चलते पुलिस ने एक बार फिर ऑनलाइन ग्रासरी स्टोरी ब्लिंकिट कंपनी को नोटिस दिया है।

नोएडा सेंट्रल जोन की डीसीपी सुनीति ने बताया कि डिलिवरी ब्वॉय के दो बार सोसाइटी में दुष्कर्म व छेड़छाड़ के मामले सामने आ चुके हैं। पिछली बार ब्लिंकिट कंपनी को नोटिस दिया गया था, लेकिन संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इस बार फिर से नोटिस दिया गया है, जवाब नहीं मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

नोएडा वालों को जल्द मिलेगी ठंड से राहत, जानें इस सप्ताह कैसा रहेगा मौसम का हाल

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1