Sunday, 30 June 2024

दिल्ली से चुराई बाइक और नोएडा में की चोरी, शातिर चोरों का ऐसे हुआ पर्दाफाश

Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में शातिर चोरों के हौंसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। आए दिन नोएडा…

दिल्ली से चुराई बाइक और नोएडा में की चोरी, शातिर चोरों का ऐसे हुआ पर्दाफाश

Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में शातिर चोरों के हौंसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। आए दिन नोएडा और ग्रेनो से चोरी का मामला सामने आता ही जा रहा है। ऐसे में ग्रेटर नोएडा से चोरी का एक और मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना बीटा 2 पुलिस ने दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी की एक बाइक बरामद हुई है।

पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर

मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि, पुलिस टीम परी चौक कासना रोड पर संदिग्ध वाहन व व्यक्तियों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान सूरजपुर की तरफ से बाइक पर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने रूकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर बाइक सवारों ने अपनी बाइक मोडकर भागने का प्रयास किया। हड़बड़ाहट में संतुलन बिगडऩे के कारण बाइक स्लिप होकर गिर गई। इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को दबोच लिया।

दिल्ली से चुराई थी बाइक

शातिर चोरों की पहचान शिवम पुत्र ओमप्रकाश निवासी बिलासपुर व मदन पुत्र जहां सिंह निवासी ग्राम सिरसा के नाम से की गई है। इनके पास से बरामद बाइक के बारे में पड़ताल की तो पता चला कि यह बाइक दिल्ली से चोरी की गई थी। दोनों आरोपियों ने बताया कि पकड़े जाने से बचने के लिए उन्होंने चोरी की बाइक पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी।

नोएडा में प्राधिकरण ने करोड़ों की जमीन कराई कब्जा मुक्त

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post