Friday, 28 June 2024

“औकात मत भूलो अपनी, तुमने हमारी चिलम भरी है”, मजदूर को दबंगों ने दी धमकी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से अनुसूचित जाति के मजदूर व उसके परिवार के साथ दबंगों द्वारा मारपीट करने…

“औकात मत भूलो अपनी, तुमने हमारी चिलम भरी है”, मजदूर को दबंगों ने दी धमकी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से अनुसूचित जाति के मजदूर व उसके परिवार के साथ दबंगों द्वारा मारपीट करने तथा पीडि़त की बेटी का गला दबाने का मामला सामने आया है। दबंगों ने मजदूर को धमकी देते हुए कहा कि, “तेरी क्या औकात है तुमने तो हमारी चिलम भरी है।” पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

ग्रेटर नॉएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में स्तिथ बिलासपुर गांव में रहने वाली प्रीति ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया है की 21 तारीख को उनका पति पप्पी और बेटा परितोष अपने काम की मजदूरी मांगने गए थे। जहां पर आरोपियों ने उन्हें नीची जात के लोग बताकर उन्हें डराया और धमकाकर भगा दिया।

“तुम्हारी क्या औकात तुमने हमारी चिलम भरी है”

अपनी मेहनत के पैसे मांगने गए मजदूर और उसके बेटे पर दबंगों ने अपमानजनक टिपण्णी करते हुए कहा कि वह नीची जात से है, तुमने हमारी चिलम भरी है अपनी औकात मत भूलो। पैसे देने से इंकार करते हुए आरोपियों ने पीड़ित को भगा दिया।

घर में घुसकर की मारपीट

पीड़ित द्वारा दबंगों का विरोध करने पर आरोपी ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर घर में घुसकर मारपीट की। पीड़ित ने बताया की आरोपी धारदार चाकू लेकर आये थे और आते ही घर पर पथराव करना शुरू कर दिया। पथराव में पीड़ित का छोटा बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

बाप संग बेटा है अपराधी Greater Noida News

इस घिनौने काम में बाप संग बेटा भी साथ है। आरोपियों के बेटे ने पीड़ित की बेटी का गला दबाकर जान से मरने की कोशिश की। इस मारपीट में आरोपी के साथ उसके रिश्तेदार भी शामिल है। पीड़ित ने थाना दनकौर में गांव विलासपुर निवासी शहनवाज़, अफजाल, सोनी सैफी, अमन सैफी व अन्य अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ग्रेटर नोएडा के लुहारली टोल पर हंगामा करने वाले किसान नेताओं पर एफआईआर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post