Wednesday, 26 June 2024

भारतीय पति ने अमेरिकी पत्नी व बच्चों को घर में बनाया बंधक

ग्रेटर नोएडा में एक अमेरिकी महिला ने अपने पति पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। अमेरिकी महिला ने अपने भारतीय…

भारतीय पति ने अमेरिकी पत्नी व बच्चों को घर में बनाया बंधक

ग्रेटर नोएडा में एक अमेरिकी महिला ने अपने पति पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। अमेरिकी महिला ने अपने भारतीय पति पर बंधक बनाकर रखने और बच्चों से भी नहीं मिलने देने का आरोप लगाया है। पीडि़ता वापस अपने देश लौटना चाहती है। पति से जान का खतरा बताते हुए महिला ने अपना व बच्चों का पासपोर्ट दिलाने की गुहार पुलिस से लगाई है।

कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अमेरिका की रहने वाली टिफैनी किम्बल्ले स्काईलिस शर्मा ने ग्रेटर नोएडा के सेक्टर चाई-फाई स्थित पूर्वांचल रायल सोसायटी निवासी मोहित शर्मा से सात साल पहले अमेरिका में शादी की थी।

शादी के दौरान मोहित अमेरिका में रहकर नौकरी करता था। महिला का आरोप है कि मोहित ने अमेरिका की नागरिकता हासिल करने के लिए उससे शादी की थी, लेकिन अमेरिका में उसपर लाखों का कर्ज हो गया। जिसके बाद वह भारत लौट आया और दिल्ली में रहने लगा।

स्टाक बाजार में नुकसान होने पर वह परिवार समेत ग्रेटर नोएडा शिफ्ट हो गया। हिंदी न आने की वजह से उन्हें परेशानियां झेलनी पड़ रही है। महिला ने आरोप लगाए है कि पति ने उसे व बच्चों को बंधक बनाकर रखा है। किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। पति से अपनी जान का खतरा बताते हुए महिला ने अमेरिकन एंबेसी में भी शिकायत की है। आरोप है कि पति द्वारा उसे अमेरिका नहीं जाने दिया जा रहा है। महिला का आरोप है कि आरोपित पति के कहने पर वह कई बार अपने परिजनों से पैसे भी मंगवा चुकी है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post