Friday, 28 June 2024

OLX पर बाइक बेचने शख्स को पड़ा महंगा, खरीदने आया व्यक्ति हुआ रफू चक्कर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां ओएलएक्स पर अपनी…

OLX पर बाइक बेचने शख्स को पड़ा महंगा, खरीदने आया व्यक्ति हुआ रफू चक्कर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां ओएलएक्स पर अपनी केटीएम बाइक बेचने का विज्ञापन देना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। दरअसल बाइक खरीदने आया व्यक्ति बाइक को लेकर रफू चक्कर हो गया। पीड़ित ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ थाना बिसरख में केस दर्ज कराया है।

Greater Noida News

क्या है पूरी घटना

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन सोसाइटी में रहने वाले अमितेश यादव ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसने अपनी बाइक बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन दिया था। विज्ञापन को देखकर सूरज नामक व्यक्ति ने उनसे फोन कर बाइक खरीदने की इच्छा जताई। 6 जून की रात्रि को सूरज नामक व्यक्ति अकेले ही पैदल उनकी सोसाइटी में आया और बाइक दिखाने का अनुरोध किया। वह उस व्यक्ति को बाइक दिखा रहा था। इस दौरान अचानक लाइट चली गई।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

अंधेरे का फायदा उठाकर सूरज नामक व्यक्ति उनकी बाइक को लेकर रफू चक्कर हो गया। उन्होंने जब उसके मोबाइल पर फोन किया तो नंबर स्विच ऑफ मिला। पीडि़त के मुताबिक आरोपी का नंबर लगातार स्विच ऑफ आ रहा है। थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा में रिसर्चर ऑफिसर की खड़ी कार से चोर उड़ा ले गए सामान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post