Thursday, 19 September 2024

कमरे में मिला युवक का शव, मची सनसनी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया…

कमरे में मिला युवक का शव, मची सनसनी

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि युवक अपने कमरे में मृत अवस्था में पड़ा हुआ मिला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत कैसे हुई अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है।

क्या है पूरी घटना?

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक-3क्षेत्र के कुलेसरा गांव में एक युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी मच गई। मृतक की पहचान फर्रुखाबाद निवासी विनोद पुत्र नरेंद्र सिंह के रुप में हुई है। दरअसल मृतक विनोद अपने परिजनों के साथ किराए के मकान में रहता था। मंगलवार को उसके परिजन घर से बाहर गए थे शाम के समय जब वह घर वापस लौटे तो उन्हें विनोद बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ मिला। परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शराब के सेवन से हुई मौत

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि विनोद अत्यधिक शराब का सेवन करता था। पुलिस शराब के अत्यधिक सेवन से मौत की आशंका जता रही है। मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1